होम / Hanuman Chalisa at Lal Chowk: श्रीनगर के लाल चौक पर पहली बार हुआ हनुमान चालीसा का पाठ, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

Hanuman Chalisa at Lal Chowk: श्रीनगर के लाल चौक पर पहली बार हुआ हनुमान चालीसा का पाठ, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 20, 2023, 6:57 am IST
ADVERTISEMENT
Hanuman Chalisa at Lal Chowk: श्रीनगर के लाल चौक पर पहली बार हुआ हनुमान चालीसा का पाठ, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

Hanuman Chalisa at Lal Chowk

India News (इंडिया न्यूज),Hanuman Chalisa at Lal Chowk: हमेशा से ही विवादों में रहा श्रीनगर का लाल चौक आज पूरी तरह से विचारों से स्वतंत्र हो चुका है। क्या कभी किसी ने सोचा था कि श्रीनगर के लाल चौक पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा? जी हां ऐसा ही कुछ लाल चौक पर हुआ जिसे देख बार-बार देखने का मन करेगा आपका। जानकारी के लिए बता दे कि, इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रीनगर के लाल चौक पर पहली बार हनुमान चालीसा हो रही है।

पीएम की लोग कर रहे तारीफ

बता दें कि, वायरल वीडियो में लाल चौक पर एक मंदिर को दिखाया गया है। जिसमें कई लोग एक साथ रोड किनारे खड़े होकर पूजा करते दिख रहे हैं। वहीं इसके साथ हनुमान आरती बज रही है और सिक्युरिटी के इंतजाम भी देखे जा सकते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि, माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर ये वीडियों वायरल हो रहा है। बता दें कि, वीडियो में कमेंट करके लोग पीएम मोदी के कश्मीर में कड़े एक्शन और कामों की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी जानिए

वहीं बात अगर कुछ वर्ष पहले की करें तो एक दौर में कश्मीर के लाल चौक की स्थिति बेहद खराब थी। यहां तिरंगा झंडा फहराना भी नामुमकिन होता था। मगर पीएम मोदी के जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाए जाने के बाद यहां का पूरा माहौल बदल गया। अब गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और लाल चौक तिरंगा भी फहराया जाता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT