होम / Anicka Vijayi Vikramman: मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से किया प्रताड़ित, मलयालम एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप

Anicka Vijayi Vikramman: मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से किया प्रताड़ित, मलयालम एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप

Simran Singh • LAST UPDATED : March 7, 2023, 7:59 am IST

इंडिया न्यूज़: (Anicka Vijayi Vikramman) मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनिका विक्ररमण ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें मारते पीटते और उनको मानसिक रूप से टॉर्चर करते हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी चोट की तस्वीरें भी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी स्टेटमेंट को भी जारी किया है। वही उन्होंने बताया है कि अनूप के खिलाफ उन्होंने पुलिस की शिकायत दर्ज कर दी है और अनूप अभी न्यूयॉर्क में है।

मलयालम एक्ट्रेस ने जारी की स्टेटमेंट

मैं दुर्भाग्य से कुछ वर्षों के लिए एक ऐसे व्यक्ति अनूप पिल्लई के साथ रिश्ते में थी जिसने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से अंत तक प्रताड़ित किया था। मैं इस तरह के असुरक्षित और जोड़-तोड़ करने वाले इंसान से कभी नहीं मिला, जो इतना कुछ करने के बाद भी मुझे धमकी देता रहा हो। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगा। दूसरी बार जब उसने मुझे मारा तो मैंने बैंगलोर में पुलिस से शिकायत की थी, (पहली बार चेन्नई में वह मेरे पैरों पर गिर गया और रोया और उसे जाने देना मेरी मूर्खता थी), दूसरी बार उसने ऐसा किया और उसने पुलिस को पैसे दिए और उन्होंने मुझसे मामले को निपटाने के लिए कहा, जिससे उसे मुझ पर इस हमले की योजना बनाने का विश्वास मिला। इतने सालों में मेरे साथ छेड़छाड़ की गई और कई बार धोखा दिया गया, इसलिए मैंने उसे छोड़ दिया। लेकिन यह इंसान मुझे छोड़ने को तैयार नहीं था। हम दोस्त थे इसलिए मुझे भी शक नहीं हुआ, उसने मेरा फोन तोड़ दिया था ताकि मैं शूट पर न जाऊं।

यहां तक ​​कि जब हम रिलेशनशिप में नहीं थे तब भी मेरे फोन मैसेज को व्हाट्सएप के जरिए लगातार चेक किया जा रहा था और मेरे फोन को उसने अपने लैपटॉप से ​​जोड़ा हुआ था। जो मुझे नहीं पता था। वही हैदराबाद में शिफ्ट होने से दो दिन पहले उसने मेरा फोन लॉक कर दिया और मुक्के मारने की होड़ में मेरा दम घुट गया, मेरे फोन देने के लिए भीख मांगने के बावजूद वह मेरे ऊपर बैठ गया (वह मेरे आकार से 4 गुना बड़ा है) और मेरे मुंह को ढक दिया मुझे ब्रोंकाइटिस हैं। जब मैं होश खोने वाली थी तब उसने अपना हाथ उठाया मुझे लगा कि यह मेरे जीवन की आखिरी रात है। जब मैं दूसरे कमरे में गया तो वह चाबी से उसे खोले कर आ गया तो मैं फिर बाहर भागी और फिर से सुरक्षा में शिकायत की वो लोग भी मजबूर थे इसलिए मैं सुबह तक वॉशरूम में बैठा रही। मुझे अब भी वह शब्द याद हैं जो उसने मुझे पीटने के बाद कहे थे “मुझे देखने दो कि तुम इस चेहरे के साथ कैसे काम करोगे”।

जब शीशे में मैंने अपना चेहरा देखा तो मैं जोर-जोर से रोने लगी वो तुम्हारा नाटक अच्छा हैं ये कह कर हंस रहा था। मुझ पर हमला करने के ठीक बाद वह चला गया और अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। मैं सदमे में थी। अगर क्रूरता का कोई चेहरा होता तो वह उसका है। ऐसा करने के बाद भी उसे परवाह थी कि क्या मैं अपने परिवार और पुलिस को सूचित करूंगी। मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से ठीक होना में थोड़ा सनय लगा था। लेकिन मैं हार नहीं मान सकती थी। मेरे परिवार को पता नहीं था कि मैं क्या कर रही हूं, मैं भारी मन से महसूस करती हूं कि दुनिया में ज्यादातर अंधेरा है… मुझे कुछ तथाकथित दोस्तों ने धोखा दिया है क्योंकि पैसा इंसानियत से बड़ा है। मैं एक बहुत महत्वाकांक्षी आशावादी व्यक्ति हूँ देवी की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हो गयी हूँ। यह अफ़सोस की बात नहीं बल्कि शर्मिंदगी की बात है कि मैंने अपना और ख़ासकर अपने परिवार का अपमान किया। ठीक होने के दौरान 1 महीना उसके जैसे आदमी के साथ रहने के लिए खुद को माफ करने की प्रक्रिया थी। मैंने अपने पिता को खो दिया और कोई भाई नहीं होने के कारण इस कायर को एक महिला के साथ ऐसा करने की हिम्मत मिली। मैं सभी को क्षमा करने में विश्वास करती हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि जीवन छोटा है लेकिन इस आदमी को मैं भूल गयी हूं और मैं इस दुःस्वप्न से आगे बढ़ गयी हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी क्षमा कर पाऊंगी और मुझे कर्म में दृढ़ विश्वास है।

मैंने पुलिस वालों से शिकायत की है पर वह आदमी अभी फरार है। वह न्यूयॉर्क यूएस में है। मैं यह पोस्ट उन धमकियों के कारण कर रहा हूं जिनका मुझे सामना करना पड़ रहा है। मुझे ऐसे लोगों के कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिनसे वह मेरे और मेरे परिवार के बारे में बुरा बोल रहा है।

मैं आखिरकार पूरी तरह से ठीक हो गयी हूं और शूटिंग के काम पर वापस आ गयी हूं। मुझे शुभकामनाएं।

 

ये भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा की ‘सिटाडेल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस हॉलीवुड स्पाइ वेब सीरीज़ के होंगे 6 एपिसोड्स

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
Vastu Tips: पर्स में इन चीजों के रखने से जीवन में कभी नहीं होती धन की कमी, मां लक्ष्मी की होती है कृपा -Indianews
Breast Tax: स्तन ढकने के लिए देना पड़ता था टैक्स, यह कहानी कर देगी आपके रोंगटे खड़े-Indianews
Hanuman Ji: इन राशियों पर बरसती है हनुमान जी कृपा, इन भाग्यशाली लोगों का देते हैं हमेशा साथ -Indianews
Swati Maliwal: क्या आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले को दबाने की कोशिश की?, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT