होम / Hrithik Roshan Birthday: सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक को किया थैंक यू , इस वजह से याद आया 10 साल पुराना रिश्ता

Hrithik Roshan Birthday: सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक को किया थैंक यू , इस वजह से याद आया 10 साल पुराना रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी की ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आधी रात से ही सोशल मीडिया पर एक्टर बधाई मिल रही है। ऋतिक जल्द ही फाइटर में नजर आएंगे और फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने सोशल मीडिया पर ऋतिक को बधाई दी है। उन्होंने उनके लिए एक सुंदर धन्यवाद नोट लिखा और अपने 10 वर्षों को याद किया।

सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक दी बधाई 

बुधवार यानी 10 जनवरी को सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म फाइटर के सेट से अपनी और ऋतिक रोशन की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में ऋतिक को वायु सेना की वर्दी में डायरेक्टर के बगल में चलते हुए दिखाया गया, जिन्होंने पूरी तरह से काले कपड़े पहने हुए हैं। अगली तस्वीर भी फाइटर सेट से मिलती-जुलती है जहां वे दोनों किसी चीज़ को ध्यान से देख रहे हैं।

इसके साथ ही बता दें कि अपने नोट में सिद्धार्थ आनंद ने 10 सालों को याद किया। उन्होंने लिखा, “ऋतिक को शुभकामनाएं देने के अलावा, वह उनके बड़े दिन पर उन्हें धन्यवाद भी देना चाहते हैं, क्योंकि उस समय उन पर विश्वास किया जब बहुत कम लोगों ने विश्वास किया। “आपको शुभकामना देने के अलावा, आपके बड़े दिन पर एक छोटा सा धन्यवाद नोट। 10 साल पहले हमने एक साथ अपनी यात्रा शुरू की थी। आपने उस समय मुझ पर विश्वास किया जब बहुत कम लोगों ने मुझ पर विश्वास किया। मेरे लिए जीवन कभी भी एक जैसा नहीं रहा। मुझे नहीं लगता कि मैंने आपको कभी धन्यवाद दिया हो। छोटे के लिए, और बड़ी बातें,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Anand (@s1danand)

उन्होंने आगे ऋतिक की तारीफ करते हुए लिखा, ”आपके पास किसी और से बेहतर दिल नहीं है। जो लोग आपको जानते हैं वे इसकी पुष्टि करेंगे। आज, मेरे मित्र, मैं आपके उत्तम स्वास्थ्य, अपार ख़ुशी और प्रचुर सफलता की कामना करता हूँ। मेरे लिए भी एक छोटी सी शुभकामना, हम साथ चलते रहें”

ऋतिक-सिद्धार्थ का पुराना साथ

फाइटर ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की साथ में तीसरी फिल्म है। जबकि यह कई सारे सितारों के साथ बनाई जा रही है। ऋतिक और सिद्धार्थ आनंद का पिछला काम भी काफी यादगार रहा है। 2014 की फिल्म बैंग बैंग! यह उनकी एक साथ पहली फिल्म थी और इसमें कैटरीना कैफ भी थीं। इसके बाद सिद्धार्थ आनंद ने 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म WAR में दूसरी बार ऋतिक रोशन को डायरेक्ट किया, जो YRF स्पाई यूनिवर्स की तीसरी फिल्म थी। फिल्म, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी थे, एक बड़ी सफलता थी और ये 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर के बारे में

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय अभिनीत फाइटर, हमारे भारतीय वायुसेना के योद्धाओं के साहस, बलिदान और दृढ़ संकल्प को एक श्रद्धांजलि है, जो उनकी उल्लेखनीय कहानियों और उनके द्वारा संरक्षित आसमान के साथ अटूट बंधन को प्रदर्शित करती है।

यह फिल्म ऋतिक और दीपिका के पहले ऑन-स्क्रीन काम वाली फिल्म बनने वाली है। जबकि यह सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की तीसरी फिल्म है, यह बचना ऐ हसीनों और पठान के बाद डायरेक्टर के साथ दीपिका की भी तीसरी फिल्म है। फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT