होम / Jawan Box Office: वीकेंड पर ‘जवान’ कर सकता है बड़ा उलटफेर, टूट जाएगा ‘पठान’ का गुरूर

Jawan Box Office: वीकेंड पर ‘जवान’ कर सकता है बड़ा उलटफेर, टूट जाएगा ‘पठान’ का गुरूर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 22, 2023, 1:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Box Office: किंग खान की जवान खुद शाहरुख खान की ही पठान के रिकॉर्ड को ब्रेक करने जा रही है। अगर कमाई की बात करे तो इस मामले में अब जवान से आगे सिर्फ पठान है और ऐसा कहा जा रहा है इस वीकेंड पर शाहरुख़ खान की खुद की फिल्म पठान का रिकॉर्ड भी टूट जाएगा। सितारों की शानदार कैमिस्ट्री जवान को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने वो कर दिखाया है जो अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म ने नहीं कर दिखाया है। फिल्म जवान ने सबसे तेजी से भारत में 500 करोड़ की शानदार कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। अभिनेता सनी देओल की गदर 2 की कमाई पर लगभग ब्रेक लगाने वाली फिल्म जवान के आगे अब सिर्फ पठान खड़ा है। जिस हिसाब से जवान कमाई कर रही है अगर ऐसे ही कमाई करती रही तो वीकेंड पर शाहरुख़ अपनी खुदकी फिल्म पठान को पीछे छोड़ कर जवान एक नया इतिहास रच देगी।

फिल्म जवान ने सिर्फ 15 दिन में ही सनी देओल की गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है। गोली की रफ्तार से किंग खान की जवान आगे बढ़ रही है और अब सिर्फ इसके सामने शाहरुख खान की फिल्म पठान का ही रिकॉर्ड बचा है। ऐसा कहा जा रहा है की इस वीकेंड पर जवान इसे भी तोड़ने में सफल हो जाएगी।

फिल्म जवान ने गदर 2 को छोरा पीछे

बात करें जवान के 15वें दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने गदर 2 से ज्यादा कमाई की है। शाहरुख खान की जवान ने गुरुवार को 15वें दिन करीब 8.85 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन गदर 2 ने करीब 7.1 करोड़ कमाए थे। वहीं पठान ने 15वें दिन सिर्फ 6.75 करोड़ का बिजनेस किया था।

पठान से सिर्फ 16.17 करोड़ की दूरी पर

किंग खान की जवान ने अब तक 526.78 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। वहीं अगर बात करे सनी देओल की गदर 2 ने 42 दिनों में 521.51 करोड़ का कारोबार किया है। शाहरुख की फिल्म पठान ने 543.05 करोड़ का बिज़नेस किया था। इसका मतलब यही है की जवान अब पठान से सिर्फ 16.17 करोड़ की दूरी पर ही है।

जवान को दुनियाभर से मिल रहा बहुत सारा प्यार

फिल्म जवान की बात करे तो ये फिल्म ग्लोबल मार्केट में भी काफी शानदार कमाई करती दिख रही है। दुनियाभर में जवान को बहुत सारा प्यार मिल रहा है। जवान ने सिर्फ 15 दिनों में ही दुनियाभर में 300 करोड़ कमा लिए हैं। इस तरह फिल्म जवान का ग्लोबल कलेक्शन 922.55 करोड़ हो गया है। जल्द ही जवान 1000 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी ।

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT