होम / Karan Johar On Dating App: डेटिंग ऐप मामले पर करण का रिएक्शन, एक्सपीरियंस किया शेयर

Karan Johar On Dating App: डेटिंग ऐप मामले पर करण का रिएक्शन, एक्सपीरियंस किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 26, 2023, 8:52 am IST
ADVERTISEMENT
Karan Johar On Dating App: डेटिंग ऐप मामले पर करण का रिएक्शन, एक्सपीरियंस किया शेयर

Karan Johar On Dating App

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar On Dating App, दिल्ली: चाहे वह उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है हो या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर की फिल्में प्यार और रोमांस के बारे में बात करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि केजेओ को वास्तविक जीवन में “कई रिजेक्शन” का सामना करना पड़ा था? मीडिया से बातचीत में, फिल्म निर्माता ने डेटिंग ऐप, राया के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की।

डेटिंग ऐप का रिएक्शन किया शेयर

करण जौहर ने अपने डेटिंग ऐप के रिएक्शन को शेयर करते हुए बोला, नहीं। खैर, मैंने एक बार राया पर प्रयास किया था, क्योंकि मुझे बताया गया था कि राया मनोरंजन उद्योग के लोगों के लिए है। लेकिन करण जौहर, जो कॉफ़ी विद करण 8 के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं, ने खुलासा किया कि उनका अनुभव उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा।

करण जौहर ने खुलासा किया कि जब भी उन्होंने किसी व्यक्ति को पसंद किया और ऐप पर उस पर टिक लगाया, तो उन्होंने “कोई जवाब नहीं दिया।” कई अस्वीकृतियों का सामना करने के बाद, केजेओ ने निष्कर्ष निकाला कि दूसरे छोर पर मौजूद व्यक्ति सोच रहा होगा कि यह एक “फर्जी खाता” था। उन्होंने आगे कहा, “लेकिन हर बार जब मैं किसी पर टिक करता हूं, तो वे मुझे वापस टिक नहीं करते या कुछ भी नहीं करते,

या कोई जवाब नहीं देते। मैंने कई रिजेक्शन को महसूस किया और तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे लगा कि उन्होंने सोचा था कि मैं एक फर्जी अकाउंट था। तो मैं ऐसा था, मुझे वास्तव में अस्वीकार कर दिया गया और मैंने वह विशेष डेटिंग ऐप छोड़ दिया। मेरा मतलब है, कोई अपराध नहीं, मुझे यकीन है कि वे बहुत अच्छा काम करते हैं। लेकिन जैसे, मैंने महसूस किया कि मुझे लगातार अस्वीकार किया जा रहा है क्योंकि मैं काफी उदार हो रहा था, जैसा कि मैंने सोचा था।

कॉफी विद करण 8 के प्रीमियर की तैयार

इस बीच, करण जौहर कॉफी विद करण सीजन 8 के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं। पहले मेहमान बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं। अभी दो दिन पहले ही केजेओ ने पहले एपिसोड का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो के साथ करण ने लिखा, “वे बेहद खूबसूरत हैं और अपने खेल में बिल्कुल शीर्ष पर हैं…वे असली बॉलीवुड रॉयल्टी जोड़ी हैं!!! मैं अपने प्रिय रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करण के इस सीज़न की शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं!”

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT