होम / Karan Johar And Kangana Fight: करन ने कंगना का मुंह किया बंद, सवाल पर सवाल पूछ कर तोड़ी अपनी चुप्पी

Karan Johar And Kangana Fight: करन ने कंगना का मुंह किया बंद, सवाल पर सवाल पूछ कर तोड़ी अपनी चुप्पी

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2023, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar And Kangana Fight, दिल्ली: कंगना और करन की लड़ाई तो काफी लबें समय से चल रही है, ऐसे में आए दिन कोई नी कोई विवाद शुरु हो जाता है। इन ही विवादो के चलते अब करन ने कंगना की उन्हें मूवी माफिया कहने पर वार किया है और फिर से अपना नाम सोशल मीडिया पर उठाया है। करन ने कहा है कि “मुझे नहीं लगता था कि वह अपने स्टेटमेंट का मतलब भी समझती होगी।” आज की इस रिपोट में हम अपको पूरा मामला बताएगें।

करन जौहर का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर करन जौहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कंगना रनौत के उन्हें मूवी माफिया कहने वाले बयान पर अपनी बात को भी सामने रख रहे हैं। करन वायरल वीडियो में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए कंगना रनौत के साथ हुए अपने विवाद पर अपना बयान देते हुए नजर आ रहे हैं।

Karan Johar PC- Social Media
Karan Johar PC- Social Media

करन बताते है की उन्होंने कंगना की बात ‘कॉफ़ी विद करन’ में इसलिए सुन लिया थी, क्योंकि वे उनकी मेहमान थीं। आगे बता को बढ़ाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कंगना शायद अपने बयान का मतलब समझती ही नहीं होगी, क्योंकि मैंने (Karan Johar) कभी अपनी भांजी, भतीजे, बेटियों या बेटों के साथ काम नहीं किया हैं। करन जौहर का यह वीडियो अप्रैल में एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था।

 सिद्धार्थ मल्होत्रा का करन जौहर दिया उदाहरण

करन ने वीडियो में कहा, “संभवतः मैं पहली बार इस बारे में बात कर रहा हूं। जब आप किसी को मेहमान के तौर पर बुलाते तो आपको नम्र रहना होता है। इसलिए वे मेरी मेहमान थीं। मुझे वह सुनना था, जो वे कह रही थीं और उन्हें अपने विचार रखने का अधिकार था। मुझे नहीं लगता कि वे अपने बयान की सम्पूर्णता समझती होंगी। क्योंकि नेपोटिज्म क्या है? क्या मैं अपने भतीजे, भांजियों, बेटियों या बेटों के साथ काम कर रहा हूं? मैंने आलिया भट्ट और वरुण धवन को इंट्रोड्यूस किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एक तिहाई हिस्से (स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर ) में थे, जिनका फ़िल्मों से कोई ताल्लुकात नहीं था। इसलिए मुझे समझ नहीं आया कि उनका मतलब क्या था?”

मूवी माफिया क्या है

करन ने आगे कहा, “मेरा मतलब है कि मूवी माफियाउन के लिए क्या है? उन्हें क्या लगता है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं। क्या यह हमें माफिया बनाता है। नहीं, यह हम अपनी पसंद से करते हैं। मैं उन्हें काम नहीं देता, क्योंकि मैं उनके साथ काम करने में इन्ट्रेस्टेड नहीं हूं। क्या यह हमें मूवी माफिया बनाता है?”

Karan Johar PC- Social Media
Karan Johar PC- Social Media

क्या था कंगना रनौत का बयान

2017 में जब कंगना ‘कॉफ़ी विद करन’ के एपिसोड में आई थीं, तब उन्होंने करन पर कई बार निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उनकी जिन्दागी पर कभी भी बायोग्राफी लिखी गई तो उसमें एक पूरा बड़ा सीन नेपोटिज्म का भी होगा, जिसे वे आप से यानी करन जौहर से लिखवाना चाहेंगी।

Kangana Ranaut PC- Social Media
Kangana Ranaut PC- Social Media

 

ये भी पढे़: भाग्यश्री के ग्लोइंग स्किन का राज है ये ब्यूटी प्लांट, जानें इसके फायदें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार -Indianews
Mannheim Stabbing: जर्मन शहर में चाकू से हमले में कई लोग घायल, संदिग्ध को मारी गई गोली -India News
महिला को शॉपिंग की लगी ऐसी बीमारी, नींद में ही कर दी लाखों की खरीददारी
पति राघव चड्ढा के साथ मैंगो डेट एन्जॉय कर रहीं हैं Parineeti Chopra, क्वालिटी टाइम बिताते तस्वीरें की शेयर -Indianews
India Heatwave: देश में लू लगने से 54 लोगों की मौत, राजस्थान HC ने की केंद्र से आपातकाल घोषित करने का आग्रह -India News
नहीं-नहीं ये सब…., Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों की बताई सच्चाई -Indianews
Bihar Heatwave: बिहार में गर्मी का कहर जारी, 10 मतदान कर्मियों की लू लगने से मौत -India News
ADVERTISEMENT