होम / Bhagyashree Beauty Secrets: भाग्यश्री के ग्लोइंग स्किन का राज है ये ब्यूटी प्लांट, जानें इसके फायदें

Bhagyashree Beauty Secrets: भाग्यश्री के ग्लोइंग स्किन का राज है ये ब्यूटी प्लांट, जानें इसके फायदें

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhagyashree Beauty Secrets, दिल्ली: मैनें प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री को कौन नहीं जानता भले ही भाग्यश्री 50 की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और फिट नजर आती हैं। जिस वजह से ही बॉलीवुड की कई अदाकारा उनके सामने फिकी लगती हैं। आज भी भाग्यश्री काफी यंग नजर आती हैं। 54 की उम्र में भी एक्ट्रेस बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

भाग्यश्री फीट रहने के लिए करती है बहुत महेनत

लंबे काले घने बाल, ग्लोइंग स्किन इस उम्र में भी इतना जवां दिखना हर किसी के बस की बात नहीं। भाग्यश्री रेगुलर एक्सरसाइज के साथ अपनी डाइट का भी काफी ध्यान रखती हैं। वहीं अपनी स्किन और बालों को हेल्दी रखने के लिए वो नेचुरल तरीकों पर विश्वास करती हैं। फिल्मी दुनिया से एक्ट्रेस ने भले ही दूरी बना रखी है लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। जहाँ वो होम ब्यूटी रेमेडिज और वर्कआट सेशन की फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Bhagyashree PC- Scial Media
Bhagyashree PC- Scial Media

एक्ट्रेस करती है ब्यूटी टिप्स का वीडियो शेयर

भाग्यश्री अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हेल्दी, ग्लोइन स्किन के टिप्स और घरेलु उपचारों का वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने ऐसा ही वीडियो शेयर करते हुए एक ब्यूटी प्लांट के बारे में बताया। जो उनकी ग्लोइंग स्किन का राज है। ये ब्यूटी प्लांट लोगों के घरों में आसानी से मिल जाएगा। जी हां, ये प्लांट है एलोवेरा का पौधा। जिसे एक्ट्रेस अपनी स्किन को हेल्दी रखने के साथ। बालों को भी मजबूत बनाने के लिए भी यूज करती हैं। भाग्यश्री ने अपने इस वीडियो में इस प्लांट को यूज करने के तरीके और फायदों के बारे में बताया है। तो आइए जानते हैं एलोवेरा आपकी स्किन और बालों के लिए किस तरह फायदेमंद हैं।

ब्यूटी प्लांट कैसे है खुबसुरती का राज

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक। वीडियो शेयर करते हुए एलोवेरा को ब्यूटी प्लांट बताया। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “ब्यूटी प्लांट…. एक ऐसा प्लांट जिसे हर किसी को अपने घर में जरूर लगाना चाहिए, ऐसा इसलिए क्योंकि ये आपकी स्किन के लिए बेहद फायदेमंद है। साथ ही एलोवेरा का रख रखाव करना भी आसान होता है। इसके कई फायदे हैं, आपके बाल और स्किन तो हेल्दी रहेंगे ही। साथ ही ये आपके पेट का भी ख्याल रखने में मदद करता हैं।

Bhagyashree PC- Scial Media
Bhagyashree PC- Scial Media

क्या है ब्यूटी प्लांट को यूज करने का तरीका

इतना ही नहीं भाग्यश्री ने इसे यूज करने का तरीका भी बताया है। आपको एक बड़ा चम्मच एलोवेरा जेल लेना है और इसे गर्म पानी में मिलकर पी लें। ऐसा रोजोना करने से आप हेल्दी रहेंगे। वहीं अपने बालों और स्किन पर आप इसे सीधे एलोवेरा जेल लगा सकते हैं। एलोवेरा स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है। यह एक अच्छे मॉइस्चराइजर की तरह काम करता है। एलोवेरा जेल को चेहरे पर लगाने से मुंहासे, एक्ने, पिगमेंटेशन की समस्या से छुटकारा मिलता है। इतना ही नहीं एलोवेरा स्किन को हाइड्रेटेड रखने में भी मदद करता है। साथ ही यह आपके बालों को भी हेल्दी रखता है। यह बालों को सॉफ्ट, सिल्की और स्मूद बनाता हैं।

एलोवेरा के इतने सारे फायदे जानने के बाद तो आप समझ ही गए होगें कि आखिर भाग्यश्री ने इसे ब्यूटी प्लांट क्यों कहा यानि अगर आपको स्किन और बालों से लेकर अपना डाइजेस्ट सिस्टम हेल्दी रखना है। तो इन सबके लिए बस एक ही चीज काफी है और वो है एलोवेरा।

 

ये भी पढ़े: वजन कम करने के लिए बहोत फायदेमंद है Intermittent Fasting

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cricket: वीवीएस लक्ष्मण द्रविड़ की जगह लेने की दौड़ में सबसे आगे, इन पूर्व खिलाड़ियों को भी मिल सकता है भरतीय कोच का कमान-Indianews
Raisin Water: सुबह उठते ही खाली पेट जरूर पिएं किशमिश का पानी, मिलेंगे यह गजब के फायदे -Indianews
Mango Recipes: इन गर्मियों में मैंगो क्रेविंग को पूरा करने के लिए ट्राई करें आम से बनी यह 3 डिशेज -Indianews
Relationship Advice Tips: वर्किंग कपल्स इन तरीकों से एक-दूसरे को जाहिर करें प्यार, इन टिप्स की मदद से रिश्ता रखें बरकरार -Indianews
Alia Bhatt ने Gucci Cruise से शेयर किया अपना लुक, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार -Indianews
Street Food: शावर्मा ही नहीं, ये 9 हेल्दी दिखने वाले फूड हो सकते हैं आपके सेहत के लिए घातक-Indianews
Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews
ADVERTISEMENT