होम / Kareena ने कुछ इस तरह Karisma को किया था परेशान, इंटरव्यू में खुले कई राज

Kareena ने कुछ इस तरह Karisma को किया था परेशान, इंटरव्यू में खुले कई राज

Simran Singh • LAST UPDATED : March 13, 2024, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena-Karisma, दिल्ली: ये बात तो किसी से नहीं छिपी की करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के बीच काफी प्यारा रिश्ता है और वे वास्तव में कभी ना अलग होने वाली बहनें हैं। करिश्मा, जो अपनी आने वाली फिल्म मर्डर मुबारक की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं।

होमी अदजानिया की इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा शेयर किए गए एक हालिया प्रमोशनल वीडियो में, करिश्मा ने करीना के बारे में बात की और उस चीज़ के बारे में बात की जो उन्होंने अपनी बड़ी बहन को परेशान करने के लिए की थी।

करिश्मा है एक अच्छी बड़ी बहन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में करिश्मा कपूर, जो मर्डर मुबारक का प्रचार कर रही हैं, खुलकर बातचीत करती हैं। इस दौरान उन्होंने काले आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो के अंदर एक्ट्रेस को कई सवालों के जवाब देते हुए सुना जा सकता है। एक सवाल जिसने हमारा ध्यान खींचा वह था। जब उससे पूछा गया, “बचपन, वह कौन सा एक काम है जो तुम्हारी बहन विशेष रूप से तुम्हें परेशान करने के लिए करेगी?” जवाब में उसने कहा, “मेरी सारी जींस ले लो और उन्हें कभी वापस मत करना।”

इसके बाद सवाल यह था, “वह कौन सा काम था जो आपने उसे धमकाने के लिए किया था?” उसने तुरंत उत्तर दिया, “हे भगवान! मैं कितनी अच्छी बड़ी बहन हूं। कभी नहीं! कभी कोई बदमाशी नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये भी पढ़े: Malaika और Nayantara की हुई मुलाकात, एफ 1 ग्रैंड प्रिक्स क्यो हुई स्पॉट

करिश्मा कपूर का करियर

मीडिया के साथ इंटरव्यू में करिश्मा कपूर से पूछा गया कि क्या उनके करियर में कोई ऐसा समय था जब उन्हें एहसास हुआ कि वह यह तय कर रही थीं कि एक पीढ़ी फिल्म उद्योग को कैसे देखेगी। जवाब में, एक्ट्रेस ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि उस दौरान वे बिना किसी गणना या रणनीति के काम करते थे। उन्होंने पीआर टीमों या स्टाइलिस्टों की उपस्थिति के बिना काम किया। यह वह समय था जब सभी फैसले सेट पर लिए जाते थे और फिल्में केवल समर्पण और दृढ़ संकल्प के माध्यम से सामने आती थीं। Kareena-Karisma

ये भी पढ़े: Kriti-Pulkit के वेडिंग फंक्शन का चार्ट हुआ रिवील, इस दिन होगा ये सेलिब्रिटी

जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐसा कोई समय था जब उन्हें लगा कि चीजें आखिरकार उनके लिए सही हो रही हैं, तो राजा बाबू एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि जब हीरो नंबर 1 हुआ, तो मुझे लगता है कि उस फिल्म से मुझे चीजों में बदलाव दिखने लगा। फिर, जाहिर है, यह राजा हिंदुस्तानी या दिल तो पागल है जैसी फिल्मों तक चला गया। कहीं न कहीं मुझे हीरो नंबर 1 से लगता है कि यह सिर्फ एक निजी बात है।”

करिश्मा कपूर का आने वाला प्रोजेक्ट Kareena-Karisma

मर्डर मुबारक के अलावा, करिश्मा के आने वाले प्रोजेक्ट्स में ZEE5 का ब्राउन भी है। ब्राउन में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए करिश्मा ने बताया कि यह ये कोई सिम्पल एक्ट्रेस का किरदार नहीं है। इसे स्क्रीन पर चलाना बहुत अलग और असामान्य है। यह महिला है जो बहुत कच्ची और वास्तविक है, जो विभिन्न प्रकार की भावनाओं से गुज़री है। उसे पीटा गया है; वह बहुत कुछ सह चुकी है। जबकि कहानी एक अपराध नाटक के इर्द-गिर्द केंद्रित है, यह एक व्यक्ति के रूप में उसकी व्यक्तिगत यात्रा और विकास पर भी प्रकाश डालती है, जो उसे विशेष रूप से दिलचस्प लगा।

ये भी पढ़े: Haryana Politics: जेपी नड्डा के फोन आते ही बदले अनिल विज के तेवर, हुई नाराजगी दूर!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War Genocide: ‘गाजा में होने वाले नरसंहार पर हम विश्वास नहीं करते’, अमेरिका का बड़ा बयान -India News
Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आखिरी संदेश, राम मंदिर आंदोलन पर कही थी यह बात- Indianews
Israel Hamas War: हमास लड़ाकों का है गाजा में मरने वालों की संख्या का लगभग आधा हिस्सा, नेतन्याहू ने किया दावा -India News
Iraq Terrorist Attack: इराक में आतंकवादियों ने सेना चौकी पर किया हमला, 5 सैनिक मारे गए- Indianews
BCCI ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया आमंत्रित, टी20 विश्व कप के बाद टीम को मिलेगा नया कोच- Indianews
United Nations: गाजा में पहला अंतराष्ट्रीय यूएन स्टाफ सदस्य मारा गया, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने जताया दुख -India News
Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर पड़ोसी से हुई बहस के बाद गाड़ी से कुचला, एक व्यक्ति की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT