होम / Loan on Whats app: वॉट्सऐप पर बोलें हाय, 10 मिनट में पाएं 10 हजार से 10 लाख तक का लोन

Loan on Whats app: वॉट्सऐप पर बोलें हाय, 10 मिनट में पाएं 10 हजार से 10 लाख तक का लोन

India News Editor • LAST UPDATED : October 13, 2021, 3:17 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Loan on Whats app: वॉट्सऐप पर आमतौर पर एक विषय बहुत प्रचलन में है, गुड मॉर्निंग शुभ रात्रि जी हां आमतौर पर सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर यही देखने को मिला है कि वॉट्सऐप को लोगों ने बिना बात किए ही अपनी बात कहने का माध्यम बना लिया है। लेकिन अब वॉट्सऐप ने इससे अलग हट कर बेरोजगारों को लोन मुहैया (Loan on Whats app) करवाने की ओर कदम बढ़ा दिया है।

जी हां अगर आपको बिजनेस लोन की आवश्कता है तो यह महज 10 मिनट में आपको वैरीफाई करेगी और 24 घंटे में 10 हजार से लेकर 10 लाख रुपए की रकम आपके खाते में ट्रांसफर हो जाएगी। इंडिया इंफोलाइन ने यह सुविधा वॉट्सऐप (Loan on Whats app) पर शुरू कर दी है।

Loan on Whats app भारत में पहली बार गैर बैंकिंग कंपनी बांट रही लोन

देश में पहली बार किसी गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी इंडिया इंफोलाइन ने कर्ज देने के लिए कदम बढ़ाया है। जिसमें आपको 10 लाख रुपए तक का व्यवसायिक कर्ज (Loan on Whats app) मिल जाएगा। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। बस आपको अपने मोबाइल फोन में वॉट्सऐप को खोलना है और 9019702184 पर हाय बोलना है। जो कि इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस कंपनी का नंबर है। इसके बाद आपको कंपनी की ओर से वेलकम का मैसेज आएगा।

MBA Chaiwala: 25 साल का ‘एमबीए चायवाला’ बन गया करोड़पति, देश से बाहर खुलेगी फ्रेंचाइजी

इसमें आपसे बिजनेस लोन अप्लाई करने और रिसीव अलर्ट के बारे में पूछा जाएगा। कंपनी के मुताबिक इसमें कम ही कागजात की जरूरत पड़गी। कंपनी लोन देने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करेगी। जो कि यूजर्स के डिटेल्स की जांच करेगी, और केवाईसी के काम को पूरा करते हुए आपके बैंक अकाउंट को भी वेरीफाई करेगी।

उसके बाद आर्टिफिशियल बोट आपसे जुड़ी कुछ जानकारियां मांगेगा। इसमें आपका नाम, बिजनेस से जुड़ी जानकारियां ली जाएंगी। जिसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी को कंफर्म करने के लिए कहेगा। फिर आपकी क्रेडिट हिस्ट्री को जांचा जाएगा। वेरीफिकेशन के बाद आपको लोन अमाउंट आॅफर किया जाएगा। जिसमें कर्ज की राशि पर लगने वाले ब्याज और महीने की किस्त के बारे में बताया जाएगा। और आपके अनुसार लोन की रकम आपके खाते में भेज दी जाएगी

Read More : Fine on M3M: हरेरा ने एम3एम कंपनी पर लगाया 3 करोड़ का जुर्माना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT