होम / Mahua Moitra: विवादों के बीच महुआ मोइत्रा को टीएमसी का गिफ्ट, ममता बनर्जी को कहा धन्यवाद

Mahua Moitra: विवादों के बीच महुआ मोइत्रा को टीएमसी का गिफ्ट, ममता बनर्जी को कहा धन्यवाद

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 14, 2023, 4:11 am IST
ADVERTISEMENT
Mahua Moitra: विवादों के बीच महुआ मोइत्रा को टीएमसी का गिफ्ट, ममता बनर्जी को कहा धन्यवाद

Mahua Moitra

India News(इंडिया न्यूज),Mahua Moitra: इन दिनों लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा की परेशानी लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। जिसके बीच पश्चिम बंगाल की कृष्‍णानगर सीट से लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा को तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने जिला प्रेसीडेंट नियुक्‍त करने का फैसला लिया है। यह जानकारी खुद महुआ मोइत्रा ने अपने सोशल साइट एक्‍स अकाउंट पर दी है। बता दें कि, महुआ मोइत्रा ने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को इसके लिए धन्‍यवाद देते हुए लिखा कि, मुझे कृष्‍णानगर जिले के प्रेसीडेंट नियुक्‍त करने पर ममता बनर्जी और टीएमसी का थैंक यू. कृष्‍णानगर के लोगों के लिए पार्टी के साथ हमेशा काम करती रहूंगी.

पार्टी का भरोसा

जानकारी के लिए बता दें कि, टीएमसी ने महुआ को यह जिम्‍मेदारी तब दी है जब वे लोकसभा में सवाल पूछने के लिए धन लेने के आरोपों का सामना कर रही हैं। जिसके लिए एथिक्‍स कमेटी ने महुआ को निष्‍कासित करने की सिफारिश भी की थी। ऐसा माना जा रहा है कि, टीएमसी इन दिनों आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटी हुई है। जिसके बाद पार्टी के लोगों का कहना है कि, महुआ मोइत्रा को नई जिम्‍मेदारी देकर पार्टी ने अपना भरोसा एक बार फिर जताने का संकेत दे दिया है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT