होम / Manushi Chhillar: लालबागचा राजा के दर्शन नहीं कर पायी मानुषी छिल्लर, लौटना पड़ा खाली हाथ

Manushi Chhillar: लालबागचा राजा के दर्शन नहीं कर पायी मानुषी छिल्लर, लौटना पड़ा खाली हाथ

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 27, 2023, 9:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manushi Chhillar: 26 सितंबर को एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी नजर आई। हालांकि इस बीच मानुषी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह बप्पा के दर्शन नहीं कर पाई। पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। इस त्योहार को मुंबई में बेहद जोर-शोर से मनाया जा रहा है। इस दौरान बॉलीवुड के तमाम हस्ती मुंबई के मशहूर लालबाग के राजा के दर्शन करने जा रहे हैं।

बीते दिन मंगलवार यानी 26 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी अपनी मां के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची। लेकिन इस दौरान मानुषी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह बप्पा के दर्शन नहीं कर पाई।

75 लाख से ज्यादा लोग हाजिरी लगा चुके

ये तो आप सभी जानते है कि मुंबई का सबसे अधिक लोकप्रिय सार्वजनिक गणेश मंडल लालबाग के राजा का पंडाल है। जहां देश ही नहीं विदेशों से लोग गणपति की एक झलक पाने पहुंचते हैं। क्या खास क्या आम यहां आने वाला हर कोई बप्पा की भक्ति के रंग में नजर आता है।

इस साल भी 19 सितंबर से शुरू बप्पा के इस उत्सव के दौरान लालबाग के राजा के दरबार में हाजिरी लगाने वाले भक्तों की भीड़ उमड़ रही हैं। अगर हम ख़बरों की माने तो असा कहा जा रहा है की अबतक 75 लाख से ज्यादा लोग दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं। इसमें शाहरुख खान से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम शामिल है जो बप्पा के दर पर हाजिरी लगाने जा चुके हैं।

इसी बीच बीते दिन मानुषी छिल्लर भी बप्पा के दर्शन के लिए गई, लेकिन जब एक्ट्रेस वहां गई तो उस दौरान लालबाग के राजा के पंडाल में इतनी भीड़ थी कि एक्ट्रेस बप्पा के दर्शन नहीं कर पाई। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मानुषी भक्तों की भीड़ में फंसी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि लालबाग के राजा के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ दिख रही है। इस बीच मानुषी भी अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। भीड़ इतनी थी कि मानुषी बप्पा के दर्शन भी नहीं कर पाई। मानुषी का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विक्की कौशल के साथ दिखेंगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर के काम की बात करे तो हाल ही में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आई। वहीं अब मानुषी जल्द ही ‘तेहरान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। फिल्म में अब पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ में साउथ एक्टर वरुण तेज के अपना टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chandigarh University: सीयू प्लेसमेंट ड्राइव में हरियाणा के 542 छात्रों का MNC में हुआ प्लेसमेंट, 225 को मिले कई ऑफर
Mumbai Hoarding Collapse: रेप का केस का मामला दर्ज, 21 बार लगा जुर्माना, जानिए कौन है मुंबई होर्डिंग कांड का गुनहगार-Indianews
POK में लगें आजादी के नारे, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों में से 3 की मौत कई घायल- Indianews
Dust Storm: धूल भरी आंधी से कैसे बचें? रेतीले तूफ़ान में खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपनाएं ये टिप्स-Indianews
महिला रेसलरों को मिला छप्पर फाड़के, अमन ने बचाई पुरुष कुश्ती की आबरू
IPL 2024: संजीव गोयनका ने केएल राहुल को लगाया गले, जानें आखिर लखनऊ के कप्तान पर क्यों भड़के थे LSG के मालिक-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को AAP ने किया स्वीकार, केजरीवाल, विभव कुमार पर करेंगे कार्रवाई-Indianews
ADVERTISEMENT