होम / Parineeti Raghav Reception: तीन नहीं अब होगी एक ही रिसेप्शन पार्टी, रागनीति ने डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट की फाइनल

Parineeti Raghav Reception: तीन नहीं अब होगी एक ही रिसेप्शन पार्टी, रागनीति ने डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट की फाइनल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 27, 2023, 8:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Raghav Reception, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के कुछ समय बाद ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। बता दे की 24 सितंबर को कपल ने उदयपुर के द लीला पैलेस में सात फेरे लिए थे और हमेशा साथ रहने का वादा किया था। इस शादी में काफी कम लोगों को बुलाया गया था। जिसमें कुछ जानी-मानी हस्तियां और राजनीतिक दुनिया के दिग्गज शामिल थे। वही शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शादी में शिरकत होकर इसकी शान बढ़ाई और अब यह कपल जल्दी अपने रिसेप्शन को भी होस्ट करने वाला है।

किस-किस राज्य में होने वाली है रिसेप्शन?

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा था कि कपल अपने रिसेप्शन को अलग-अलग राज्य में होस्ट करने वाला है। जिसमें चंडीगढ़ और मुंबई शामिल है। इसके साथ ही रिपोर्ट में कहा गया था कि कपल दिल्ली में भी अपने रिसेप्शन को होस्ट करेगा, जिसके अंदर सिर्फ राजनीतिक पार्टियों ही आएंगे। वहीं चंडीगढ़ और मुंबई वाले रिसेप्शन की बात करें तो चंडीगढ़ में कपल के करीबी दोस्त और मुंबई में सारे बॉलीवुड सितारों को रिसेप्शन पार्टी के लिए बुलाया जाएगा।

इस तारीख को मुंबई में हो सकती है रिसेप्शन

खबरों के मुताबिक बताएं तो अब सिर्फ एक ही रिसेप्शन को होस्ट किया जाना है। जो कि मुंबई में होगा दिल्ली और चंडीगढ़ में होने वाली रिसेप्शन को फिलहाल कैंसिल कर दिया गया है। परिणीति और राघव मुंबई में अपने दोस्तों को और बॉलीवुड के तमाम सितारों को एक साथ ही पार्टी देने वाले हैं। जो की 4 अक्टूबर को होस्ट की जाएगी।

रिसेप्शन में यह बड़ी हस्तियां हो सकती है सामने

मुंबई में होने वाली परिणीति और राघव की रिसेप्शन पार्टी में एक्टर्स और को-स्टार शामिल होने वाले हैं। वही कपल उदयपुर में होने वाली शादी में सिर्फ दोस्तों और करीब रिश्तेदारों को बुलाना चाहता था। ऐसे में अब रिसेप्शन पार्टी में वह अपने जाने वाले तमाम लोगों को बुलाने वाले हैं।

रिसेप्शन में भी शामिल नहीं होगी प्रियंका?

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति की शादी में शामिल नहीं हो पाई थी और इसकी वजह उनकी मां मधु चोपड़ा ने काम के सिलसिले में बिजी होने को बताया था। ऐसे में अब खबर सामने आने लगी है कि प्रियंका अपनी बहन परिणीति की रिसेप्शन में भी शामिल नहीं हो सकेंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT