होम / Nanda's Piano Playing: पियानो बजाती नजर आई बच्चन परिवार की बेटी, फैंस ने कमेंट कर तारीफों के बांधे पुल

Nanda's Piano Playing: पियानो बजाती नजर आई बच्चन परिवार की बेटी, फैंस ने कमेंट कर तारीफों के बांधे पुल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 22, 2023, 10:18 am IST
ADVERTISEMENT
Nanda's Piano Playing: पियानो बजाती नजर आई बच्चन परिवार की बेटी, फैंस ने कमेंट कर तारीफों के बांधे पुल

Nanda’s Piano Playing

India News (इंडिया न्यूज़), Nanda’s Piano Playing, दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदान कि बेटी नव्या नवंली नंदा वैसे तो सुर्खियों का हिस्सा बनी ही रहती है। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने इस महीने की शुरुआत में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। कार्यक्रम से कई तस्वीरें साझा भी की थी। जो इंटनेट पर काफी वायरल हुई थी। वहीं एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई पोस्ट की शेयर

नव्या नंदा ने एक रील साझा की जिसमें वह आसानी से पियानो बजाती देखी जा सकती हैं। उन्हें मुंबई ट्रैफिक के संगीत को फिर से बनाते हुए देखा जा सकता है। इंटरनेट उसके कौशल से मंत्रमुग्ध था। नव्या नंदा ने कैप्शन में लिखा, “म्यूजिक फीट मुंबई ट्रैफिक की आवाज है।” नव्या नंदा ने कैप्शन में लिखा, “म्यूजिक फीट मुंबई ट्रैफिक की आवाज है।”

फैंस किए कमेंट

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ओमग, मुझे यह बहुत पसंद है। बहुत सुंदर। एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “अद्भुत।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “मैं चाहता हूं कि जब आप खेल रहे हों और कविताएं सुना रहे हों, जिन्हें मैंने नहीं छुआ है, तो मैं आपके बगल में बैठा रहूं।” अब एक साल से ज्यादा हो गया।” नव्या को इंडस्ट्री के दोस्तों से भी सराहना मिली। सान्या मल्होत्रा ​​ने लिखा, “वाह” और एक दिल वाला इमोजी डाला। तारा शर्मा ने टिप्पणी अनुभाग में एक दिल वाला इमोजी डाला। नव्या नंदा ने कैप्शन में लिखा, “संगीत मुंबई के ट्रैफिक की फ़ुट ध्वनियाँ।”

सह-मालिक के पद पर है नव्या

न्यूयॉर्क के फोर्डहम विश्वविद्यालय से स्नातक नव्या नवेली नंदा, आरा हेल्थ की सह-मालिक हैं, जो एक ऑनलाइन मंच है जो स्वास्थ्य मुद्दों और लैंगिक समानता पर चर्चा करता है। नव्या नवेली नंदा कभी भी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं। मीडिया से बात चीत में अमिताभ बच्चन की पोती ने कहा, “ठीक है, मैं भी एक बिजनेस परिवार से आती हूं। इसलिए, मैं बहुत स्पष्ट थी कि कॉलेज के अंत में, मैं मुझे एहसास हुआ कि मैं यही करना चाहता था।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT