होम / Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 29, 2024, 4:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Viral Video

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: शादी के इस मौसम में सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी के रस्मों को पूरा करते दिख रहे हैं। ऐसा हीं एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हा को वरमाला पहनाया जा रहा है। यह वीडियो थोड़ा खास क्योंकि इसमें एक दूल्हा और चार दुल्हन नजर आ रही है। इसी वीडियो के वायरल होतें ही लोगों ने भर-भर कर प्रतिक्रियाएं दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हें को पहले एक दुल्हन वरमाला पहनाती नजर आ रही है। वहीं इसके बाद दूसरी फिर तीसरी और अंत में एक और दुल्हन एक ही दूल्हें को वरमाला पहनाते नजर आ रही है। इतना ही नहीं वीडियो के अंत में वरमाला पहनाने के बाद सभी दुल्हन एक ही दूल्हें को पैर छूकर आर्शीवाद लेते नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Brajesh tiwari (@actorbrajesh07)

 Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम

लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो के वायरल होते हीं लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी है। इस वीडियो को 42 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं कांमेंट सेक्शन भी भरा हुआ है। एक यूजर ने वीडियो पर कांमेंट करते हुए लिखा कि पता नहीं ऐसे लोग कहां से आते हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि हमसे एक नहीं सभलती और ये जनाब तीन के साथ खुश हैं। वहीं तीसरे ने इसे छोटी मानसिकता बताई है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT