होम / Palak Tiwari: पलक तिवारी ने खोले मां के राज, कहा "गांव और बालों काटने से डरती थी मैं"

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने खोले मां के राज, कहा "गांव और बालों काटने से डरती थी मैं"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Palak Tiwari, दिल्ली: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपना नाम काफी ऊपर कर चुके हैं। उन्होंने काफी कम उम्र में ही इंटरनेट पर तभाई मचा दी थी। इसके साथ ही बता दे कि वह बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से वह डेब्यू भी कर चुकी है और अब पलक अपने लुक्स को लेकर काफी पॉपुलर बनी हुई है। ऐसे में पलक तिवारी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। जिसमें उन्होंने अपनी मां को लेकर एक राज खोला है।

पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी के खोले राज

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने बचपन के कई राज से पर्दा हटाया था। जिसमें से उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें एक बार रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बारें में बात करते हो उन्होंने अपने टीनएज के दिनों की बात बताई कि कैसे उनकी मां ने उन्हें लड़कों के साथ बाहर ना जाने और डेट ना करने के लिए झूठ बोले थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें अपने जाल में फंसाया कि वह कम उम्र में किसी को डेट ना करें।

पलक ने कहा “मेरी सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह थी कि मैं बहुत झूठ बोलती थी और लोग मुझे पकड़ लेते थे, मेरी माँ कहती थी कि तुम झूठ बोलने की जहमत क्यों उठाते हो? दो घंटे में पकड़े जाओगे, मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मैं 15 या 16 साल की थी, जैसे जब आपका स्कूल में कोई बॉयफ्रेंड होता है। और फिर हमें मॉल जाना अच्छा लगा। इसलिए, मैं उसके साथ मॉल जा रही थी और मैंने अपनी माँ से कहा कि मैं लुका-छिपी खेलने के लिए नीचे जा रहा हूँ। और मेरी माँ ने कहा ठीक है लेकिन वह शहर में नहीं थी और फिर उन्हें पता चला कि मैं खेल नहीं रही थी बल्कि मॉल में थी। उन्हे बहुत गुस्सा आया, मजेदार बात यह थी कि मेरी मां कहा करती थी, मैं तुझे गांव भेज दूंगी, मैं तेरे बाल कटवा दूंगी।

 

ये भी पढ़े: फिल्म ओपेनहाइमर देखने गए बॉलीवुड के बड़े सितारे, साथ में किया गया स्पॉट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: शादी से पहले खुद के बारे में जान महिला के उड़ गए होंश, जानें पूरा मामला
Met Gala 2024: जानें मेट गाला में लाल क्यों नहीं था रेड कार्पेट का रंग-Indianews
Janhvi Kapoor Marriage Rumours: तिरुपति मंदिर में शिखर पहारिया के साथ शादी की अफवाहों पर जान्हवी कपूर का जवाब, जानें क्या कहा
Mayawati Akash Anand: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद के ख़िलाफ़ क्यों लिया एक्शन, जानें जनता की राय
Indian Student Murder: ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की चाकू गोदकर हत्या, हरियाणा के दो भाई गिरफ्तार-Indianews
Sangeeth Sivan: फिल्म निर्माता संगीत सिवन का 61 साल की उम्र में निधन, रितेश देशमुख ने दी श्रद्धांजलि-Indianews
PM Modi: तेलंगाना की रैली में पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT