होम / Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग से शेयर की तस्वीर, इस तरह करती हैं रात में शूट – Indianews

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग से शेयर की तस्वीर, इस तरह करती हैं रात में शूट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:10 pm IST
ADVERTISEMENT
Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग से शेयर की तस्वीर, इस तरह करती हैं रात में शूट – Indianews

Preity Zinta

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta: प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं क्योंकि एक्ट्रेस लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्ट्रेस ने हाल ही में राजकुमार संतोषी के साथ सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर कीं और फिल्म में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। और अब, उन्होंने फिल्म के सेट से एक और तस्वीर शेयर की है, जिससे पता चलता है कि उन्हें रात की शूटिंग से बचने में क्या मदद मिलती है।

  • प्रीति ने शेयर की खास तस्वीर
  • लाहौर के लिए फैंस को है इंतजार
  • BTS में दिखा ये खास

प्रीति जिंटा ने लाहौर 1947 के सेट पर देर रात की शूटिंग

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेस्ट भारतीय मिठाइयों में से एक, जलेबी और रबड़ी की एक तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने रबड़ी से भरी स्टील की प्लेट और उस पर रखी जलेबी की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “देर रात की शूटिंग से बचने का सबसे प्यारा तरीका #jalebi #rabdi #Lahore1947 #yummy #ting” Preity Zinta

late night shoots
late night shoots

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews

प्रीति जिंटा ने सेट से बीटीएस तस्वीरें की शेयर Preity Zinta

जैसे ही प्रीति जिंटा ने पीरियड ड्रामा की शूटिंग शुरू की, उन्होंने सेट से मजेदार बीटीएस झलकियाँ दिखाईं। फोटो एलबम आमिर खान प्रोडक्शंस के क्लैपबोर्ड और फिल्म और डायरेक्टर के नाम के साथ खुलता है। इसमें यह भी उल्लेख है कि फेमस संतोष सिवन फोटोग्राफी के डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं। इसके बाद प्रीति और राजकुमार संतोषी की एक सेल्फी आती है। आगे एक ख़ुशनुमा तस्वीर थी जिसके बाद एक चिन्ह था जिस पर लिखा था ‘एचएमयू बेस। सेट पर कोई फ़ोन नहीं।’ फोटो एलबम शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “लाहौर 1947 #newmovie #shoot #ting के सेट पर।”

Yash-Ruhi ने ये किसको दे दिया ज्ञान, Karan ने बच्चों का मजेदार वीडियो किया शेयर – Indianews

आमिर खान ने की प्रोड्यूसर रूप में फिल्म की अनांउसमेंट

आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी के आधिकारिक हैंडल ने सनी देओल और राजकुमार संतोषी के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में, उन्होंने लाहौर 1947 के लिए अपने सहयोग की अनांउसमेंट की। फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण आमिर खान ने किया है। सनी देओल और प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद आगामी पीरियड ड्रामा के साथ फिर से साथ आएंगे।

यह पहली बार है कि देओल, संतोषी और खान एक साथ काम करेंगे। फिल्म में कथित तौर पर विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अली फज़ल, शबाना आज़मी, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी हैं।

Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT