होम / Raghav And Parineeti: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने IPL में साथ की शिरकत, हंसते हुए देखी कपल

Raghav And Parineeti: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने IPL में साथ की शिरकत, हंसते हुए देखी कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Raghav And Parineeti, दिल्लीराघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लेकर आए दिन खबरें सामने आती ही रहती है। वहीं उन दोनों को एक साथ कई बार सपोर्ट किया जाता है। ऐसे ही एक बार फिर से राघव चड्ढा और परिणीति को साथ में देखा गया हैं।

राघव और परिणीति साथ

बता दे कि हाल ही में हुए मुंबई और पंजाब के आईपीएल मैच के दौरान राघव चढ़ा और परिणीति चोपड़ा को एक साथ देखा गया था। इस दौरान परिणीति ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी और राघव ने नेवी ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी थी। साथ ही परिणीति ने अपने पास सनग्लासेस भी रखी थी। यह तस्वीर एक फैंन पेज द्वारा डाली गई जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

Parineeti And Raghav PC- Social Media
Parineeti And Raghav PC- Social Media

कब होगी परिणीति राघव चड्ढा की शादी

पहले मिल रही खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि दोनों कपल अप्रैल में 10 तारीख को सगाई कर सकते हैं लेकिन इस बात की कोई कंफर्मेशन अभी तक सामने नहीं आई है कि इन दोनों ने सगाई की या नहीं वह अब कहा जा रहा है कि दोनों कपल जून या जुलाई के आखिरी महीने तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: सुष्मिता सेन ने खुद बताया अपनी खूबसूरती का राज, जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT