होम / Ram Charan-Upasana: रामचरण काम से ब्रेक ले वाइफ संग मालदीव में कर रहे क्वालिटी टाइम स्पेंड 

Ram Charan-Upasana: रामचरण काम से ब्रेक ले वाइफ संग मालदीव में कर रहे क्वालिटी टाइम स्पेंड 

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 12, 2023, 1:16 pm IST
Ram Charan-Upasana: रामचरण काम से ब्रेक ले वाइफ संग मालदीव में कर रहे क्वालिटी टाइम स्पेंड 

Ram Charan-Upasana

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Ram Charan wife):  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण  और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। बता दें उपासना और राम चरण ने 10वीं सालगिरह पिछले साल मनाई थी। जिसके बाद दिसंबर 2022 में राम चरण के पिता और वेटरन एक्टर चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर उपासना की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद कपल ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के मौजूदगी में दुबई में बेबी शावर पार्टी भी होस्ट की थी। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे।

शादी के 10 साल बाद बनने जा रहे हैं पैरेंट्स

जिसके बाद राम चरण और उपासना कि एक और फोटो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। बता दें यह वायरल फोटो राम चरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। और इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में नीले रंग का दिल वाला इमोजी भी बनाया है। इस पोस्ट को उपासना ने अपने इंस्टा स्टोरीज पर शेयर किया है।

राम चरण की वायरल फोटो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

 दरअसल बता दें राम चरण इन दिनों अपनी वाइफ उपासना कामिनेनी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिसकी फोटोज उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। और इंटरनेट यूजर कमेंट कर कह रहे है कि दोनों  अभी मालदीव में है।

Also Read: रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दिया था ‘छैया छैया’ गाना, सालों बाद अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT