होम / 'तू दूर रह मेरी दुकान से', दुकानदार ने कर दी इन्फ्लुएंसर की बेइज्जती, दुत्कार कर भगाया, वीडियो हुआ वायरल

'तू दूर रह मेरी दुकान से', दुकानदार ने कर दी इन्फ्लुएंसर की बेइज्जती, दुत्कार कर भगाया, वीडियो हुआ वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 1:20 pm IST
ADVERTISEMENT
'तू दूर रह मेरी दुकान से', दुकानदार ने कर दी इन्फ्लुएंसर की बेइज्जती, दुत्कार कर भगाया, वीडियो हुआ वायरल

Restaurant Owner Denies Service To Food Vlogger: रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को सेवा देने से किया इनकार

India News (इंडिया न्यूज), Restaurant Owner Denies Service To Food Vlogger: आज के समय में फूड व्लॉगिंग का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। हर कोई कैमरा लेकर दुकानदारों और रेहड़ी पटरी वालों के पास पहुंच जाता है और उनके खाने का रिव्यू करता रहता है। इसका फायदा यह होता है कि दुकानदारों के ग्राहक बढ़ जाते हैं और फूड व्लॉगर के वीडियोज को भी अच्छे-खासे व्यूज और लाइक्स मिलते हैं। लेकिन कई बार स्थिति विपरीत हो जाती है जब फूड व्लॉगर को लेने के देने पड़ जाते हैं।

दुकानदार ने एक फूड व्लॉगर को सिखाया सबक

ऐसा ही एक हालिया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार ने एक फूड व्लॉगर को सही सबक सिखाया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्लॉगर एक दुकानदार के पास बिना इजाजत के वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगता है। यह देखकर दुकानदार बेहद गुस्से में आ जाता है। उसने व्लॉगर को पैसे वापस कर दिए और उसे अपनी दुकान से चले जाने को कहा।

सिगरेट पीने सड़क किनारे रुका युवक, एक झटके में ऐसे चली गई जान, मौत का लाइव वीडियो देखकर आ जाएगा हार्ट अटैक

बिना इजाजत के ही रिकॉर्डिंग शुरू कर देते हैं

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि फूड ब्लागर, दुकानदार से खाने का ऑर्डर देता है और इसके बदले कुछ रुपए देता है। वहीं खाने के ऑर्डर देते ही ब्लागर वहां बिना इजाजत के ही रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है।इसके चंद सेकंड बाद दुकानदार फूड व्लॉगर को बुलाता है और उसे पैसे वापस लौटा देता है और अपनी दुकान से जाने के लिए कहता है। दुकानदार कहता है कि, यहां से तो तू सामान को बहुत अच्छा बताकर ले जाएगा, फिर वहां जाकर बुराई करेगा है। इसलिए भाई तू दूर रहे मेरी दुकान से दूर रहो।

दुकानदार ने स्पष्ट कर दिया कि वह ग्राहकों की अच्छी सेवा करता है और उसे ऐसे व्लॉगर की जरूरत नहीं है। इस वीडियो को ट्विटर पर एक अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे लाखों लोगों ने देखा है। लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों ने दुकानदार के कदम को सही ठहराया है तो कुछ ने कहा कि दुकानदार ने व्लॉगर को ही ‘फ्राई’ कर दिया।

इस्लाम का नाम भी बर्दाश्त नहीं करते इस देश के लोग? उतार देते हैं मौत के घाट, ‘मस्जिद मुक्त’ है इस देश का दूसरा नाम!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT