होम / Salman Khan-Aamir Khan: सलमान ने आमिर को गिफ्ट किया अपनी सबसे कीमती चीज ? वीडियो हुआ वायरल 

Salman Khan-Aamir Khan: सलमान ने आमिर को गिफ्ट किया अपनी सबसे कीमती चीज ? वीडियो हुआ वायरल 

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 24, 2023, 6:59 am IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan-Aamir Khan: सलमान ने आमिर को गिफ्ट किया अपनी सबसे कीमती चीज ? वीडियो हुआ वायरल 

Salman Khan-Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़),Salman Khan-Aamir Khan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। बता दें, बॉलीवुड भाईजान  बड़े पर्दे पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। और इन दिनों सलमान अपनी फिल्म ” किसी का भाई किसी की जान” के साथ-साथ अपनी दोस्ती की वजह से एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं।

सलमान के हाथ में नहीं दिखा उनका लकी चार्म

दरअसल बता दें,सुपरस्टार सलमान खान अपने हाथ में नीले रंग का एक स्टोन ब्रेसलेट हमेंशा पहने रहते हैं। और कुछ लोग सलमान के इस ब्रेसलेट को उनका लकी चार्म मानते हैं। यही वजह है कि चाहे फिल्म हो या पार्टी, सलमान को इसे कभी उतरते हुए नहीं देखा गया है। लेकिन अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें सलमान का लकी चार्म ब्रेसलेट सलमान के हाथ में नहीं, बल्कि ईद के मौके पर अभिनेता आमिर खान के हाथों में नजर आ रहा है।

दरअसल, हाल ही में ईद पर आमिर खान के साथ सलमान की एक फोटो सामने आई, जिसमें आमिर के हाथ में सलमान के नीले रंग का ब्रेसलेट देखा गया। वहीं ईद पर जब सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आए, तो उनके हाथ में उनका लकी ब्रेसलेट नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे कहते हैं ‘प्योर ब्रदरहुड’

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद से, इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”आमिर खान ने सलमान खान का ब्रेसलेट पहना है। सलमान ने अपना कीमती ब्रेसलेट आमिर खान को गिफ्ट में दिया। इसे कहते हैं प्योर ब्रदरहुड।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”सलमान भाई का ब्रेसलेट कल से आमिर भाई ने पहना हुआ है, भाई के हाथ में आज जब बालकनी में आए तब भी था। मुझे यह पसंद है कि आमिर ब्रांड और दिखावे की परवाह नहीं करते। मैं इसके लिए उनका सम्मान करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 Also Read:  इस ईद घर आए मेहमानों को पिलाएं ये स्पेशल शरबत, जानिए रेसिपी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT