होम / Salman Khan: शाहरुख के डुप्लीकेट के साथ सलमान का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने लुटाया प्यार

Salman Khan: शाहरुख के डुप्लीकेट के साथ सलमान का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने लुटाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : November 28, 2023, 9:22 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान अपने हर एक अंदाजा से फैंस के बीच छाए ही रहते है। वहीं अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का फैन के साथ एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सलमान को खील खिलाते हुए देखा जा सकता है। वही वीडियो देखने के बाद आप उनके खिलखिलाना की वजह देखा आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फैन के साथ बनाया फनी वीडियो

बता दे कि सलमान का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें वह अपने फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। जिसमें फैन जवान और टाइगर कहता हुआ नजर आ रहा है। वही फैन का ये अंदाज देखकर सलमान अपनी हंसी को बिल्कुल रोक नहीं पाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अगला डायलॉग सलमान को बोलना है लेकिन वह अपनी हंसी के कारण डायलॉग को कंप्लीट ही नहीं कर सकें। इस वीडियो के अंदर 4 टेक हुए लेकिन चारों टेक में सलमान हंसते हुए ही नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस का आया प्यार रिएक्शन

इसके साथ ही फैंस के रिएक्शन की बात करें तो वह सलमान की हंसी को देखकर काफी ज्यादा खुशी मना रहे हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि सलमान की हंसी बड़ी मासूम और प्यारी लग रही है। तो किसी ने वीडियो की तारीफ की जिसमें से एक यूजर का कमेंट ऐसा दिखा, ‘यह असली सलमान भाई क्यों लग रहे हैं, शायद बंदे ने सही जगह से सलमान खान को ऑर्डर कर दिया है’ ऐसे ही कहीं प्यार फनी कमेंट्स के साथ कमेंट सेक्शन भरा हुआ नजर आया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT