होम / Shah Rukh And Gauri Honeymoon Pictures: शाहरुख और गौरी के हनीमून की तस्वीर हुई वायरल, फिल्म के दौरान ही मनाया था शाहरुख ने हनीमून

Shah Rukh And Gauri Honeymoon Pictures: शाहरुख और गौरी के हनीमून की तस्वीर हुई वायरल, फिल्म के दौरान ही मनाया था शाहरुख ने हनीमून

Simran Singh • LAST UPDATED : April 29, 2023, 9:22 am IST
Shah Rukh And Gauri Honeymoon Pictures: शाहरुख और गौरी के हनीमून की तस्वीर हुई वायरल, फिल्म के दौरान ही मनाया था शाहरुख ने हनीमून

Shah Rukh and Gauri Khan Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh And Gauri Honeymoon Pictures, दिल्ली: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ इस थ्रोबैक गोल्ड पर नजरें जमाने के बाद सभी का दिन बन गया है। बॉलीवुड अभिनेता विवेक वासवानी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है, उन्होंने शुक्रवार को पठान स्टार की एक तस्वीर साझा की, तस्वार तब की है जब उन्होंने अपनी पत्नी गौरी से नई-नई शादी की थी। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

विवेक ने शाहरुख की तस्वीर की साझा

सोशल मीडिया पर जोड़ी की मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए, विवेक वासवानी ने उस समय को याद किया जब राजू बन गया जेंटलमैन दार्जिलिंग में फिल्माया जा रहा था और शाहरुख अपनी युवा दुल्हन गौरी को उनके हनीमून के लिए लाए थे। तस्वीर को साझा करते हुए विवेक वासवानी ने लिखा, “राजू बन गया जेंटलमैन के पहले गाने के दौरान दार्जिलिंग में हनीमून फिल्माया जा रहा था। हम दिल्ली गए, उन्होंने शादी की और हम सीधे दार्जिलिंग गए … दुल्हन के साथ।”

विवेक और शाहरुख की फिल्में

विवेक वासवानी और शाहरुख खान ने राजू बन गया जेंटलमैन, इंग्लिश बाबू देसी मेम, कभी हां कभी ना और किंग अंकल जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। राजू बन गया जेंटलमैन 1992 की एक फिल्म है। जिसमें शाहरुख खान और अमृता सिंह और जीहू चावला ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। इसमें शाहरुख खान दार्जिलिंग के एक डिप्लोमा धारक की भूमिका निभाते हैं, जो एक सफल इंजीनियर बनने के लिए मुंबई आता हैं।

Shah Rukh Khan And Vivek Vaswani PC- Social Media
Shah Rukh Khan And Vivek Vaswani PC- Social Media

खान परिवार ने भी तस्वीर की साझा

कुछ दिन पहले, गौरी खान ने शाहरुख खान और अपने तीन बच्चों के साथ परिवार की तस्वीरें शेयर की थी जो देखते ही देखते वायरल हो गई थी। हालांकि क्यूटनेस कोशेंट में जो जोड़ा गया वह पत्नी गौरी की पोस्ट पर शाहरुख की टिप्पणी थी। “यार तुमने गौरी को कितने खूबसूरत बच्चे पैदा किए हैं।” अगर यह प्यारा नहीं है, तो हम नहीं जानते कि क्या है। गौरी खान ने सोमवार को अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में खुलासा किया कि वह जल्द ही अपनी कॉफी टेबल बुक जारी करेंगी। गौरी खान ने लिखा, “परिवार वह है जो घर बनाता है… पेंगुइन इंडिया कॉफी टेबल बुक को लेकर उत्साहित हूं…जल्द आ रहा है।” उसने अपने पोस्ट में हैशटैग #GauriKhanDesigns और #MyLifeInDesign जोड़े।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

शाहरुख और गौरी की शादी

Shah Rukh and Gauri Khan Wedding PC- Social Media
Shah Rukh and Gauri Khan Wedding PC- Social Media

शाहरुख खान ने 1991 में गौरी खान से शादी की। स्टार जोड़ी 25 वर्षीय आर्यन के माता-पिता हैं, जिन्होंने पिछले साल लाइफस्टाइल लक्ज़री कलेक्टिव ब्रांड लॉन्च किया था। उनकी बेटी सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी। SRK और गौरी 9 साल के अबराम के माता-पिता भी हैं, जो मुंबई के स्कूल में पढ़ता हैं।

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड सितारों ने किया साउथ का रुख, यह सितारें आएंगे अब साउथ की फिल्मों में नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT