होम / Shark Tank India: शार्क टैंक इंडिया जज का हाथ हुआ फ्रैक्चर, फैंस ने जल्द ठीक होने की मागी दुआ

Shark Tank India: शार्क टैंक इंडिया जज का हाथ हुआ फ्रैक्चर, फैंस ने जल्द ठीक होने की मागी दुआ

Simran Singh • LAST UPDATED : March 23, 2023, 9:20 am IST

इंडिया न्यूज:(Shark Tank Indiaशार्क टैंक इंडिया शो इंडिया के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। इसके नए सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वही दर्शक हमेशा यह जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि आगे शो में क्या होने वाला है। वही हाल ही में शो से अपडेट सामने आई है। जिसमें यह पता चला है कि शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल के हाथ में चोट लग गई है। जिस वजह से वह अस्पताल में एडमिट है।

शार्क टैंक इंडिया जज का टूटा हाथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Mittal (@anupammittal.me)

शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल अभी 51 साल के हैं और वह अपनी हेल्थ का बहुत ख्याल रखते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की जिसमें उनके हाथ पर चोट लगी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अनुपाम मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने शेयर की वीडियो के कैप्शन में लिखा “मंजिल जब दूर हो जाए तो और मेहनत से फाइट करो”

अनुपम को देख फैंस हुए परेशान

अनुपम की तस्वीरें देख फैंस काफी परेशान नजर आए। उन्होंने उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए कई कॉमेंट्स करें। जिसमें से कईयों ने यही पूछा कि आप को चोट कैसे लगी, आप जल्दी ठीक हो जाए हमारी यही दुआ है। जैसा की शो के फैंस को पता ही है कि अनुपम मित्तल वर्कआउट के प्रति अपना प्यार और फोकस शो के जरिए भी दिखाते रहते हैं। उनका मानना यह है कि वर्कआउट से शारीरिक और मानसिक रूप दोनों तरीके से शांती मिलती हैं।

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड लुक आया सामने, फैंस देख हुए हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.