होम / समाज के लिए बड़ा खतरा हैं शर्लिन चोपड़ा, जल्द होंगी अरेस्ट

समाज के लिए बड़ा खतरा हैं शर्लिन चोपड़ा, जल्द होंगी अरेस्ट

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 9, 2022, 12:56 pm IST
समाज के लिए बड़ा खतरा हैं शर्लिन चोपड़ा, जल्द होंगी अरेस्ट

इंडिया न्यूज़:- यूँ तो राज कुंद्रा मीडिया के सामने आने से हमेशा कतराते हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वो बड़े बड़े बयान देते रहते हैं जिससे फिल्मी गलियारों में चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो जाता है. कुछ महीनों पहले ही राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था, जिसे लेकर शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. अब वही राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही उन्हें ‘समाज के लिए खतरा’ बताया है और उनकी गिरफ्तारी की भी बात कही है.

फैन के ट्वीट पर राज कुंद्रा ने दिया जवाब

राज कुंद्रा ने लेटेस्ट ट्वीट में एक फैन के ट्वीट पर जवाब दिया, इस जवाब में वो शर्लिन चोपड़ा के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। बताते चलें कि राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने महाराष्ट्र साइबर पुलिस को टैग भी किया था।अपने ट्वीट के माध्यम से राज कुंद्रा ने लिखा था कि कुछ लोगों की भौंकने की आदत होती है, उन भौंकते हुए लोगों की असलियत जल्द सामने आएगी।राज कुंद्रा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया। बताया कि उन्होंने शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो देखा है, जो कि उन्होंने ओनलीफैन्स पर रिलीज किया है। इसके साथ ही यूजर ने आगे मुंबई पुलिस से सवाल भी किया कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन की शिकायत पर कैसे केस दर्ज कर लिया।


राज कुंद्रा ने शर्लिन को बताया समाज के लिए खतरा

यूजर के ट्वीट के जवाब में राज कुंद्रा ने दूसरा ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिये उन्होंने शर्लिन पर जमकर हमला बोला, उन्होंने लिखा कि यही मैं भी कहना चाहता हूं। जो मेरे पर आरोप लगा रही है, वही X रेट कंटेंट बना रही है। वह वल्गैरिटी और महिला के अधिकारों की बात करती है लेकिन फिर भी वह इस तरह के भद्दे कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है। वह समाज के लिए खतरा है।उन्हेंजल्द अरेस्ट किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT