होम / Shoaib And Sania Divorce: क्या सानिया मिर्जा के पुराने आशिक है कबीर सिहं? सानिया का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल

Shoaib And Sania Divorce: क्या सानिया मिर्जा के पुराने आशिक है कबीर सिहं? सानिया का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 9, 2022, 11:47 pm IST

इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में दोनों ने अपने बेटे इजहान का जन्मदिन एक साथ मनाया है, जिसकी तस्वीरें भी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, लेकिन शायद अब इनके प्यार को किसी की नजर लग गई है कपल की शादी टूटने की खबर चारो तरफ फैली हुई है। इस सबके बीच सानिया की जिंदगी के पुराने पन्ने भी खुल रहे हैं सानिया का एक पुराना लव अफेयर दोबारा सुर्खियों में आ गया है।

कबीर सिंह थे सानिया के पुराने आशिक

हाल-फिलहाल में सानिया ने इंस्टाग्राम पर दिल टूटने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था, इससे स्पोर्ट कपल के तलाक की खबरों को और हवा मिल गई सानिया का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है इस इंटरव्यू में सानिया मिर्जा बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर को डेट करने के सवाल पर बात करती नजर आ रही हैं।

‘कॉफी विद करण शो’ पर हुआ खुलासा 

‘कॉफी विद करण शो’ के एक एपिसोड में सानिया मिर्जा से करण जौहर ने शाहिद कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर बेबाक सवाल पूछा था इस शो में सानिया, फराह खान के साथ शामिल हुई थीं करण जौहर ने सानिया से पूछा, क्या उन्हें कभी किसी बॉलीवुड एक्टर ने डेटिंग के लिए अप्रोच किया था? तब सानिया इस बात पर इनकार करती नजर आईं लेकिन करण ने उन्हें बताया कि शाहिद कपूर के साथ उनकी डेटिंग की खबरें रही हैं क्या वे सच थीं? इस पर सानिया ने कहा मुझे याद नहीं है कि यह बहुत पहले था ऐसा कभी नहीं हुआ क्योंकि मैं ट्रैवल बहुत ज्यादा करती हूं।

फिल्म ‘कमीने’ की शूटिंग के दौरान सानिया और शाहिद को एक होटल में साथ स्पॉट किया गया था, वहां दोनों ने साथ में कुछ टाइम बिताया लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया ऐसी खबरें थी कि सानिया शाहिद के पोजेसिव व्यवहार से परेशान हो चुकी थी और अपने पर्सनल स्पेस के कारण उन्होने शाहिद से रिश्ता तोड़ लिया।

यह भी पढ़ें- Shoaib And Sania Divorce: सानिया मिर्जा ने अपने और शोएब की तलाक की खबरों के बीच शेयर किया ऐसा पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Numerology: क्या है आपका मूलांक? जानें कैसा रहेगा 1 से 9 अंक वाले लोगों का आज का दिन-Indianews
West Nile Fever: केरल में लगातार फैल रहा वेस्ट नाइल बुखार, स्वास्थ्य विभाग ने प्री-मानसून सफाई गतिविधियों में तेजी लाने का दिया आदेश-Indianews
650 करोड़ कमाने वाली फिल्म के प्रमोशन में नहीं लगाया एक भी पैसा, S. S. Rajamouli ने स्ट्रैटेजी की शेयर – Indianews
Mumbai के स्कूल में प्रिंसिपल को पद से किया बर्खास्त, फिलिस्तीन समर्थक पोस्ट पर किया था ऐसा रिएक्ट-Indianews
Hardeep Nijjar Killing: हरदीप निज्जर हत्याकांड में गिरफ्तार 3 भारतीय अदालत में हुए पेश हुए, कनाडा ने भारतीय एजेंटों के दोहराया आरोप-Indianews
Haryana Crisis: हरियाणा में बीजेपी के बहुमत खोने पर पूर्व सीएम खट्टर का बयान, जानें कहा कहा-Indianews
शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews
ADVERTISEMENT