होम / बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत लाने की तैयारी में जुटे Sonu Sood! पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

Sonu Sood Bring Bangladeshi Hindus to India

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Sood Bring Bangladeshi Hindus to India: सोमवार, 5 अगस्त को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अपनी बहन के साथ देश छोड़कर चली गईं। इसके बाद लोगों की भीड़ शेख हसीना के घर गण भवन पहुंच गई, जहां उन्होंने जमकर तोड़फोड़ और लूटपाट की। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहें हैं। इसके साथ ही कई लोगों की भी जान चली गई है।

इसके अलावा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की कई घटनाएं भी सामने आ रहीं हैं, जिस पर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, सोनू सूद ने कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग एक बार फिर एक्टर से मदद की गुहार लगा रहें हैं।

सोनू सूद ने बांग्लादेश की घटना पर किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि एक्टर सोनू सूद ने बांग्लादेश की घटना पर अपने एक्स के अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो पर रिएक्शन दिया है। वीडियो को शेयर करने के साथ पोस्ट में लिखा, “हमें बांग्लादेश से अपने सभी साथी भारतीयों को वापस लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए, ताकि उन्हें यहाँ एक अच्छा जीवन मिल सके। यह केवल हमारी सरकार की जिम्मेदारी नहीं है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रही है, बल्कि हम सभी की भी जिम्मेदारी है। जय हिंद”

अपने बॉयफ्रेंड संग ग्रीस से छुट्टियां मनाकर लौटीं Kriti Sanon, चेहरे पर चमकदार मुस्कान बिखेरती आईं नजर – India News

बता दें, इस वीडियो में एक बांग्लादेशी हिंदू महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि किस तरह बांग्लादेश में हिंदुओं का नरसंहार किया जा रहा है और वो अपनी जान बचाने के लिए भारत जाना चाहती है।

Stree 2 का नया गाना Tumhare Hi Rahenge Hum हुआ आउट, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने रोमांस करते बिखेरा जलवा- India News

सोनू सूद की आने वाली फिल्में

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फतेह के साथ एक्टर ने बतौर डायरेक्टर एक नए सफर की शुरुआत की है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और विजय राज भी नजर आएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT