होम / South Vs Bollywood: साउथ की सुपरहिट फिल्म अब होगी बॉलीवुड में रिलीज, 12 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी फिल्म

South Vs Bollywood: साउथ की सुपरहिट फिल्म अब होगी बॉलीवुड में रिलीज, 12 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 7:30 am IST
South Vs Bollywood: साउथ की सुपरहिट फिल्म अब होगी बॉलीवुड में रिलीज, 12 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी फिल्म

2018

India News (इंडिया न्यूज़), South Vs Bollywood, दिल्ली: बॉलीवुड में पठान की रिलीज के बाद से ही बॉलीवुड के फैंस को एक अच्छी और शानदार फिल्म का इंतजार है। खराब कहानी और खराब डायरेक्शन से अब फैंस उफ चुके हैं इसीलिए फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही। अगर ‘द केरल स्टोरी’ की बात करें तो लोगों की इस फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू सामने आए हैं। वही इस फिल्म को हिंदी के साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया गया था लेकिन इस फिल्म के साथ एक और फिल्म ने दशतक दी है जिसकी लोगो ने तारीफ करना शुरू कर दिया है इसलिए अब खबर आ रही है की फिल्म की सफलता को देखते हुए अब इसें हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी हैं।

South Cinema VS Bollywood: These actors from South are more paid than  Bollywood actors

बता दे कि यह मलयालम फिल्म “2018” 5 मई को रिलीज की गई थी। फिल्म एक रियल लाइफ घटना पर आधारित है। इसकी कहानी डायरेक्शन और एक्टिंग सभी की जबकि तारीख की गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अब हिंदी में जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

सिनेमाघरों में हाउसफुल चलती फिल्म

अगर फिल्म के एक्टर की बात करें तो इसमें अहम भूमिका टोविनो थॉमस ने निभाई है। ‘द केरल स्टोरी’ के बवाल के बीच में लोगों का इस फिल्म को काफी अच्छा रिव्यु मिला है। साथ ही आलम यह है कि सिनेमाघरों में इसकी टिकट को हमेशा हाउसफुल देखा गया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के एक्टर ने ट्विटर के जरिए दी।

केरला में आई बाढ़ पर है फिल्म

मलयालम फिल्म “2018” केरला में आई बाढ़ के ऊपर बनाई गई है। जो सिर्फ 12 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इस फिल्म को जूड एंथनी जोसफ के डायरेक्शन के तहत बनाया गया है। फिल्म में टोविनो थॉमस, कुनचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली जैसे स्टार्स शामिल है।

छप्पर फाड़ कलेक्शन की उम्मीद

फिल्म की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को इस फिल्म ने 1.75 करोड रुपए की कमाई की थी, वह शनिवार को इसने 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया और रविवार में 4.20 करोड़ का कलेक्शन पूरा किया। लगातार बढ़ रहे श्रेणियों को देखते हुए यह लग रहा है कि यह फिल्म शानदार कलेक्शन कर बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े: द केरल स्टोरी के स्पोर्ट में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा- विरोध वही कर रहे हैं….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT