होम / 'अब टूट गया हूं' कहकर टंकी से कूद गया ये लड़का, नौकरी को तरसता रहा, बेबसी में देखनी पड़ी मां की मौत, रूह कंपा देगा वीडियो

'अब टूट गया हूं' कहकर टंकी से कूद गया ये लड़का, नौकरी को तरसता रहा, बेबसी में देखनी पड़ी मां की मौत, रूह कंपा देगा वीडियो

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 25, 2024, 6:00 pm IST
ADVERTISEMENT
'अब टूट गया हूं' कहकर टंकी से कूद गया ये लड़का, नौकरी को तरसता रहा, बेबसी में देखनी पड़ी मां की मौत, रूह कंपा देगा वीडियो

Sri Ganganagar Sucide Case: एक दिन वह 65 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया, शायद यह सोचते हुए कि वहां से कूदकर सब दर्द खत्म हो जाएगा। आस-पास के लोग उसे देख रहे थे, और किसी ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रेम ने कूदने का फैसला कर लिया।

India News (इंडिया न्यूज), Sri Ganganagar Sucide Case: यह कहानी है श्रीगंगानगर के 25 वर्षीय युवक प्रेम की, जो अपनी मां के इलाज के लिए संघर्ष करता रहा लेकिन दुर्भाग्य से हर कदम पर असफलता ही उसके हिस्से में आई। प्रेम का जीवन कई मुश्किलों से भरा था, खासकर तब जब उसकी मां की तबियत बिगड़ी और उसे उनके इलाज के लिए पैसों की जरूरत पड़ी। वह मुंबई में जूती बनाने का काम करता था, लेकिन मां की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे श्रीगंगानगर लौटना पड़ा।

आर्थिक तंगी

घर लौटने के बाद, प्रेम ने जगह-जगह काम ढूंढा ताकि वह अपनी मां का इलाज करवा सके, लेकिन उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिली। रोजाना की आर्थिक तंगी और मां की चिंता ने उसे मानसिक रूप से बुरी तरह परेशान कर दिया। असफलता की मार ने उसे इतना तोड़ दिया कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया।

हस्ते-हस्ते कुर्सी से गिर पड़ा शख्स, अचानक आया हार्ट अटैक, CCTV में दिखा लाइव मौत का तमाशा!

65 फीट ऊंची पानी की टंकी लगाई से छलांग 

एक दिन वह 65 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया, शायद यह सोचते हुए कि वहां से कूदकर सब दर्द खत्म हो जाएगा। आस-पास के लोग उसे देख रहे थे, और किसी ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रेम ने कूदने का फैसला कर लिया। कूदने के दौरान वह बिजली की तारों से टकरा गया। बिजली की तारों ने उसकी जान तो नहीं ली, लेकिन उसे गंभीर चोट जरूर पहुंचाई।

विज्ञान की दुनिया की सबसे बड़ी खोज हुई लीक, 17 हजार साल पुराने इस बच्चे ने वैज्ञानिकों को भी कर दिया सन्न!

आत्महत्या की कोशिश भी रही असफल

लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाज़ुक थी, लेकिन जीवन ने उसे एक और मौका दिया था। उसकी कोशिश थी आत्महत्या करने की, लेकिन उसमें भी उसे असफलता मिली।

प्रेम की इस दर्दनाक कहानी ने सबको झकझोर कर रख दिया। यह घटना दिखाती है कि कैसे समाज में आर्थिक तंगी और मानसिक तनाव लोगों को जीवन से हार मानने पर मजबूर कर देते हैं। यह कहानी उन सभी के लिए एक संदेश है कि कितनी भी कठिनाई हो, जीवन को यूं ही खत्म करना समाधान नहीं है।

कलियुग में ये नागिन ले रही अपने नाग की मौत का बदला? अब तक 5 लोगों की लो चुकी है जान, पूरी कहानी सुनकर कांप जाएंगे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT