होम / Taapsee Pannu: तापसी पर हिंदू सभ्यता के ऊपर लांछन लगाने का लगा आरोप, कहा अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है

Taapsee Pannu: तापसी पर हिंदू सभ्यता के ऊपर लांछन लगाने का लगा आरोप, कहा अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है

Simran Singh • LAST UPDATED : March 21, 2023, 10:35 am IST

इंडिया न्यूज़: (Taapsee Pannu) बॉलीवुड एक्ट्रेस वैसे तो कभी अपने लुक से तो कभी अपने बातों से ट्रॉल होती ही रहती हैं। ऐसे ही इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ट्रेलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस बार तापसी को लोगों ने उनको रिवीलिंग आउटफिट और ज्वेलरी के लिए ट्रॉल किया है। ट्रेलर्स ने उनके ड्रेस और ज्वेलरी पर सवाल उठाते हुए उन्हें हिंदू सभ्यता के ऊपर लांछन लगाने का आरोप लगाया है।

तापसी की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें तापसी ने रेड कलर का गाउन पहना है और साथ में गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है। जिसमें मां लक्ष्मी की प्रतिमा बनी हुई है। जिसे देख लोग भड़क गए हैं क्योंकि उनके हिसाब से तापसी ने मां लक्ष्मी की प्रतिमा को भड़कीले कपड़ों के साथ पहनकर उनका अपमान किया है और इससे गुस्साए लोग उनकी तस्वीर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं।

लोगों ने किया आपत्तिजनक कॉमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

लोगों के हिसाब से जो कपड़े और गहने तापसी ने पहने हैं वह हिंदू सभ्यता को अपमानित करते हैं। इसी को देखते हुए लोगों ने कई तरह के कॉमेंट्स करें हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा ‘सही बात अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है’ यह एक और ने लिख ‘शर्म आनी चाहिए बहुत ही घटिया ऐसे धर्म को अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए रिप्रेजेंट करना सही नहीं है’ एक और यूजर ने लिखा ‘कपड़े भी उतार दो बेचारा लाल रंग क्या करें पिछा छोड़ देगा’ वही तापसी कि इस तस्वीर पर काफी कम कॉमेंट्स ऐसे थें जो उनके सपोर्ट में नजर आए।

ट्रेलर्स के निशाने पर रहती है तापसी

इससे पहले भी तापसी को कई बार ट्रॉल किया जा चुका है। इससे पहले फिल्म जुड़वा 2 में उन्हें उनके बिकिनी लुक के लिए ट्रॉल किया गया था और आए दिन उनकी किसी भी आउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है।

 

ये भी पढ़े: धमकियों को नजरअंदाज करते हुए सलमान ने रिलीज किया फिल्म का नया गाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT