होम / Tech News: जियो ने अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ लॉन्च किया नया फैमिली पोस्टपेड प्लान, एक महीने का फ्री ट्रायल और ओटीटी सब्सक्रिप्शन का भी मिलेगा लाभ

Tech News: जियो ने अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ लॉन्च किया नया फैमिली पोस्टपेड प्लान, एक महीने का फ्री ट्रायल और ओटीटी सब्सक्रिप्शन का भी मिलेगा लाभ

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 15, 2023, 11:07 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: Starting at Rs 399, Jio has introduced new postpaid family plans with one month free trial) : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। रिलायंस जियो ने जियो वेलकम ऑफर के माध्यम से असीमित 5G डेटा, डेटा शेयरिंग, पूरे परिवार के लिए एक बिल, प्रीमियम सामग्री ऐप्स और अन्य लाभों के साथ पोस्टपेड परिवार योजनाओं की एक नई सीरीज लॉन्च की है। 399 रुपए से शुरू होकर, जियो ने एक महीने के नि: शुल्क ट्रायल के साथ नए पोस्टपेड परिवार प्लान पेश किए हैं।

  • क्या है फैमिली प्लान ?
  • कब से शुरू होगी उपलब्धता ?

क्या है फैमिली प्लान ?

जियो ने चार लोगों के परिवारों के लिए पोस्टपेड परिवार योजनाओं का एक नया सेट, जियो प्लस को पेश किया है जिसके तहत ग्राहकों को ट्रायल के तहत एक महीने तक सभी सेवाएं मुफ्त मिलेगी। जियो ने दो पोस्टपेड फैमिली प्लान लॉन्च किया है। एक 399 रुपए का है और दूसरा 699 रुपए का है।

399 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, 75 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में ओटीटी का एक्सेस नहीं दिया जाएगा। ग्राहक 99 रुपये प्रति सिम पर अधिकतम तीन कनेक्शन जोड़ सकते हैं। यदि कोई ग्राहक 399 रुपये का प्लान खरीदता है तो योजना की कुल लागत 696 रुपए (399 रुपए + 99 x 3 रुपए) होगी।

699 के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, 100 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान में भी ग्राहक 99 रुपये प्रति सिम पर अधिकतम तीन कनेक्शन जोड़ सकते हैं। यदि कोई ग्राहक 699 रुपए का प्लान खरीदता है तो योजना की कुल लागत 996 रुपए (699 रुपए + 99 x 3 रुपए) होगी।

कब से शुरू होगी उपलब्धता ?

जियो के मुताबिक जियो प्लस 22 मार्च से उपलब्ध हो जाएगा। जो ग्राहक इस प्लान का लाभ उठाना चाहतें है वे जियो स्टोर्स पर जा सकते हैं या होम डिलीवरी विकल्प चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें :- Tech News: डेटा लीक के लिए रेलयात्री ऐप पर जुर्माना, सुरक्षा उपायों के बाद ऐप बहाल

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.