होम / Tecno Pova 5 Pro पावरफुल चिपसेट के साथ लॉन्च, कमाल के हैं फीचर्स

Tecno Pova 5 Pro पावरफुल चिपसेट के साथ लॉन्च, कमाल के हैं फीचर्स

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 3, 2023, 9:44 am IST
ADVERTISEMENT
Tecno Pova 5 Pro पावरफुल चिपसेट के साथ लॉन्च, कमाल के हैं फीचर्स

Tecno Pova 5 Pro

India News  (इंडिया न्यूज़), नई दिल्ली: Tecno Pova 5 Pro मोबाइल फोन अपने शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो गया है। सबसे पहले जान लिजिए की इसमें आपको पावरफुल चिपसेट की सुविधा तो मिलेगी ही साथ ही  LED लाइट्स भी मिलेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Tecno Pova 5 Pro को भारत से पहले ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में कंपनी का Arc इंटरफेस, रियर पैनल पर LED नोटिफिकेशन सिस्टम दिया गया है।

खबरों के अनुसार रियर पर मौजूद LED सिस्टम Nothing Phone 2 जैसा ही है। बात करें कैमरे की तो हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 SoC और 50MP प्राइमरी रियर कैमरे की सुविधा दी गई है। वहीं इसका बैटरी बैकअप भी बहुत अच्छा है 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Tecno Pova 5 Pro कीमत

अगर आपको भी यह फोन लेना है तो जान लीजिए कि इस फोन की कीमत IDR 2,949,000 (करीब 16,000 रुपये) है। हैंडसेट 8GB + 256GB वेरिएंट में उपलब्ध है। यह दो रंगों में मिल जाएगा एक डार्क इल्यूजन और दूसरा सिल्वर फैंटेसी कलर में उपलब्ध है।

 

यह भी पढ़ें: लाखों एंड्रायड यूजर्स के डाटा पर मंडरा रहा खतरा, SMS के चंगुल में ना फंसे

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT