होम / जयमाला के दौरान दूल्हे को देखकर फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, वीडियो वायरल

जयमाला के दौरान दूल्हे को देखकर फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 25, 2024, 8:54 pm IST

VIRAL VIDEO

इंडिया न्यूज (India News), video Viral : इंटरनेट पर अक्सर हम कई शादी के वीडियो देखते हैं, जिसमें कई अनोखे और मनोरंजक पल दिखाए जाते हैं। आपने शादी का मजेदार वीडियो देखा होगा, जिसमें दुल्हन शादी समारोह के दौरान दूल्हे की पिटाई करती नजर आई। कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड होते हैं, लेकिन कई बार शादी समारोह के दौरान ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। हाल ही में, कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा ही शादी का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में हम दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर बैठे हुए देख सकते हैं। इसके बाद जो हुआ, उसने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया।

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक कुर्सी पर साथ बैठे हैं और उनके आसपास कई रिश्तेदार हैं। शादी में सभी बहुत खुश नजर आ रहे थे। रिश्तेदारों के पास बैठी दुल्हन अचानक अपना सिर नीचे करके रोने लगती है। वीडियो में ऐसा लग रहा था कि दुल्हन को कुछ परेशान कर रहा था क्योंकि वह खुश नहीं दिख रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by viral_clipp (@viral.clipp)

फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन

वह कुछ देर तक चुपचाप बैठी रही और फिर फूट-फूट कर रोने लगी। दुल्हन के अचानक व्यवहार ने सभी को हैरान कर दिया। कई नेटिज़न्स ने दावा किया कि वह अपने पति के लुक के कारण उससे खुश नहीं थी। वीडियो में हम देख सकते हैं कि दुल्हन रोती रहती है और उसके परिवार के सदस्य उसे सांत्वना देने और उसकी प्रतिक्रियाओं का कारण जानने के लिए मंच पर आते हैं। दूल्हा मासूमियत से कुर्सी के दूसरी तरफ बैठा रहता है, उसे पता नहीं होता कि क्या हो रहा है। दो-तीन महिलाएं स्टेज पर आती हैं और दुल्हन का चेहरा उठाने की कोशिश करती हैं जबकि वह रोती रहती है।

लोगों ने दी वीडियो पर प्रतिक्रिया

इस वीडियो को वायरल क्लिप (@viral_clipp) नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। यूजर आमतौर पर ऐसे मजेदार वीडियो शेयर करता है जो अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। यह वीडियो भी पोस्ट होते ही वायरल हो गया और इसे 74 हजार से ज्यादा बार देखा गया। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट किया, “शायद उसे शादी करने के लिए मजबूर किया गया है,” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, “वह अपने पति से खुश नहीं है।”

देश CM Arvind Kejriwal की न्यायिक हिरासत पर बड़ा अपडेट, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT