होम / Musically Hit But Flop: इन सितारों के गाने तो हुए हीट पर कुछ समय बाद फिल्मों से हुए गायब, आज भी लोगों गुनगुनाते है गाने

Musically Hit But Flop: इन सितारों के गाने तो हुए हीट पर कुछ समय बाद फिल्मों से हुए गायब, आज भी लोगों गुनगुनाते है गाने

Simran Singh • LAST UPDATED : May 2, 2023, 8:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Musically Hit But Flop, दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसे कई चेहरे आते हैं। जो आने के साथ ही अपना नाम इतिहास में दर्ज करा लेते हैं लेकिन कई सारे ऐसे भी होते हैं। जो डेब्यू के बाद गायब हो जाते हैं। वही 90 के दशक में बॉलीवुड में ऐसे कई एक्ट्रेस ने एंट्री ली जिन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ की उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी और अचानक वह इंडस्ट्री से गायब हो गए। आज की रिपोर्ट में हम बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी म्यूजिक तो काफी हिट है लेकिन फिल्मों कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

अयूब खान

Ayub Khan PC- Social Media
Ayub Khan PC- Social Media

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान ने 1994 में सलामी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के अंदर कई सारे हिट गाने थे और उन्हें आज भी सलामी में उनके हिट गानों की वजह से जाना जाता है हालांकि मृत्युदंड और दिल चाहता है जैसी फिल्मों में भी वह नजर आ युके है लेकिन उन्हें उनके असली पहचान टीवी से ही मिली।

रॉनित रॉय

Ronit Roy PC- Social Media
Ronit Roy PC- Social Media

रॉनित रॉय लोगों के बीच एक जाना माना चेहरा है इन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। रोहित राय ने साल 1992 में आई फिल्म जान तेरे नाम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन उसके बाद किसी फिल्म में कोई कमाल नहीं दिखा पाए।

सिद्धार्थ राय

Siddhartha Rai PC- Social Media
Siddhartha Rai PC- Social Media

शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म बाजीगर का गाना छुपाना भी नहीं आता जताना भी नहीं आता तो आप सभी को याद ही होगा। यह गाना एक्टर सिद्धार्थ राय पर फिल्माया गया था। इस गाने में सिद्धार्थ को काफी पॉपुलरेडी हासिल हुई थी। वही बता दे कि वह फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले थे। व शांताराम के नाती होने के बावजूद अपने एक्टिंग से फिल्मों में कुछ खास पहचान नहीं बना पाए। वही 8 मार्च 2004 को हार्ट अटैक की वजह से 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

रोहित भाटिया

Rohit Bhatia PC- Social Media
Rohit Bhatia PC- Social Media

फिल्म कल की आवाज से मशहूर हुए रोहित भाटिया का फिल्मी करियर काफी फ्लॉप रहा था। इस एक्टर ने केवल दो ही हिट फिल्मी की थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

नकुल कपूर

Nakul Kapoor PC- Social Media
Nakul Kapoor PC- Social Media

फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में नकुल कपूर के लुक्स के उन दिनों काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गए थे लेकिन उसके बाद नकुल अचानक से ही फिल्मों के लाइमलाइट से गायब हो गए।

 

ये भी पढ़े: जेल से राखी सावंत के पति आदिल खान ने किया फोन, अभिनेत्री ने कहा- ‘मेरी जान को खतरा है’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT