होम / Bollywood Heroines Love Gangster: इन बॉलीवुड हीरोइन को गैंगस्टर से हुआ प्यार, कईयों ने रचाई शादी

Bollywood Heroines Love Gangster: इन बॉलीवुड हीरोइन को गैंगस्टर से हुआ प्यार, कईयों ने रचाई शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 29, 2023, 12:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Heroines Love Gangster, दिल्ली: बॉलीवुड में कई अदाकारा ऐसी थी, जिन्होंने अपने हुस्न के जादू से हर किसी के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। यहां तक कि अपने अभिनय से भी कमाल कर दिखाया है। ऐसे में बॉलीवुड के अंदर कई काली सच भी हैं। जिनसे कभी पर्दा नहीं उठा, जिसमें से एक काला सच यह भी है कि कई अभिनेत्रियों का गैंगस्टर्स के साथ संबंध था या ताकि भी कहा जाता है कि उन गैंगस्टर्स के बदौलत ही वह इंडस्ट्री में टिकी हुई थी।

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने अपनी डेब्यू फिल्म राम तेरी गंगा मैली से रातों-रात सुर्खियां बटोरी थी और वह इंडस्ट्री की सुपरहिट हीरोइन बन चुकी थी लेकिन उनके बारे में काला सच कहा जाता है कि उनका रिश्ता अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम से था। उनकी मोहब्बत के किस्से ने काफी सखियां बटोरी थी।

Mandakini  PC- Social Media
Mandakini PC- Social Media

ममता कुलकर्णी

90 की दशक की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का नाम भी गैंगस्टर छोटा राजन के साथ जोड़ा जाता था। यह भी कहा जाता था कि छोटा राजन की वजह से ही ममता को इंडस्ट्री के अंदर फिल्में मिलती थी।

Mamta Kulkarni PC- Social Media
Mamta Kulkarni PC- Social Media

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी का नाम भी अंडरवर्ल्ड के साथ जोड़ा गया था। उनका नाम डॉन अबू सलेम के साथ जोड़ा जाता था। मोनिका बेदी ने यह बात खुद बताई थी कि वह अबु सलेम के साथ रिश्ते में थी।

Monica Bedi PC- Social Media
Monica Bedi PC- Social Media

हिना कौसर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई हीना कौसर जिन्होंने अपने अभिनय से काफी अच्छा नाम कमाया था लेकिन सभी लोग तब हैरान हो गए, जब उन्होंने 1981 में ही गैंगस्टर इकबाल मिर्जा से शादी कर ली थी।

Heena Kausar PC- Social Media
Heena Kausar PC- Social Media

सोना मस्तान मिर्जा

सोना मस्तान मिर्जा को मधुबाला की तरह दिखने वाली अभिनेत्री कहा जाता था और उनका नाम गैंगस्टर हाजी मस्तान के साथ जोड़ा जाता था। वहीं 1984 में हाजी मस्तान ने मधुबाला जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस सोना से शादी रचा ली थी।

 Sona Mastan Mirza PC- Social Media
Sona Mastan Mirza PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: अक्षरा दुबे के बाद इस फैशन डिज़ाइनर और सुपरमॉडल ने कि खुदखुशी, सोशल मीडिया पर आखिरी बार पोस्ट करना था रील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT