होम / Tiger 3: फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, यश चोपड़ा की जयंती पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Tiger 3: फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, यश चोपड़ा की जयंती पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 25, 2023, 2:06 pm IST
Tiger 3: फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, यश चोपड़ा की जयंती पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Tiger 3

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3: आदित्य चोपड़ा 27 सितंबर को ‘टाइगर का मैसेज’ का खुलासा करने वाले है, जो एक वीडियो है। इस वीडियो के साथ ही फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत हो जाएगी। फिल्म इसी वर्ष दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म इसी वर्ष दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में सलमान खान के लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यश चोपड़ा की जयंती पर फिल्म के निर्माता फैंस को बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

‘टाइगर का मैसेज’ का करेंगे खुलासा (Tiger 3)

आदित्य चोपड़ा 27 सितंबर को ‘टाइगर का मैसेज’ का खुलासा करने वाले है, जो एक वीडियो है। इस वीडियो के साथ ही फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत भी हो जाएगी। क्योंकि फिल्म इस वर्ष दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस वीडियो के बारे में बात करते हुए फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘यह वीडियो टाइगर 3 के ट्रेलर की तरह ही होगा।

इसमें एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे। सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं, जिन्होंने स्पाई यूनिवर्स में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।’

स्पाई यूनिवर्स से दर्शकों को काफी है उम्मीदें

उन्होंने आगे कहा, ‘यह फ्रेंचाइजी आज कितनी बड़ी हो गई है और सभी की निगाहें स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म ‘टाइगर 3’ पर टिकी हुई हैं। दिवाली को रिलीज होने वाली ‘टाइगर 3’ से दर्शकों को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। ‘टाइगर 3’ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।

फैंस इस ब्रह्मांड के तीन सुपर-जासूसों की जीवन कहानियों से बड़े पैमाने पर जुड़े हुए हैं। ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ की घटनाओं से प्ररित एक ऐसी फिल्म होगी, जिसे दर्शकों ने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा होगा।’

छह साल बाद सलमान और कटरीना की वापसी

‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘टाइगर 3’ सलमान की तीसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में सलमान और कटरीना छह वर्ष के लंबे अंतराल के बाद टाइगर और जोया की भूमिका में वापसी कर रहे हैं। मूवी में इमरान हाशमी, विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान मनीष शर्मा ने संभाली है।

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT