होम / Uorfi Javed Tea Bag Dress: उर्फी ने बनाई टी बैग की ड्रेस, सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग

Uorfi Javed Tea Bag Dress: उर्फी ने बनाई टी बैग की ड्रेस, सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2023, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uorfi Javed Tea Bag Dress, दिल्ली: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी कपड़ों का अंदाज दिखाती रहती है। कभी उन्हें शर्टलेस देखा जाता है, तो कभी टेडी बेयर की बनाई ड्रेस में, तो कभी सिर्फ फूल पत्तियों को अपने शरीर पर लपेटे हुए देखा जाता है। ऐसे में एक बार फिर से उर्फी ने अजीबोगरीब ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट किया है। जिसे देख सभी के होश उड़ चुके हैं।

उर्फी ने नई ड्रेस की लॉन्च

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपना नया आउटफिट दिखाया, जैसे कि आपको पता ही होगा जब भी उर्फी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट करती है। तो हर किसी के मन में बस यही ख्याल आता है कि इस बार उसने क्या अजीबोगरीब करके दिखाया है। उर्फी की पोस्ट की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले तो बड़े आराम से बैठकर चाय पीते हुए नजर आ रही हैं और अचानक से उन्हें टी बैग की ड्रेस बनाने का आईडिया आ जाता हैं।

सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग

वीडियो के वायरल होने के बाद उर्फी के ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट को देखते हुए सोशल मीडिया पर में उन्हें तेजी से ट्रोल किया जा रहा है। टी बैग से बनी ड्रेस लोगों को खास पसंद आती हुए नजर नहीं आ रही है। इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट की है पहले बता दे की उर्फी ने इसके कैप्शन में लिखा “हेलो फ्रेंड्स, चाई पी लो”

वही अब दर्शकों ने कमेंट्स कर अपनी बात सामने रखी ‘डायपर की ड्रेस बची है, ट्राई करो अच्छी लगेगी तुमपे’ एक और शख्स ने लिखा ‘चलो कुछ भी किया पर कपड़े पूरे पहनी है ये’ एक और यूजर का कमेंट आया ‘उर्फी दीदी तो कुछ भी कर सकती हैं।’ ऐसी ही कॉमेंट के साथ उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

 

ये भी पढ़े: सांवली त्वचा की वजह से इंडस्ट्री में नहीं मिला काम, कहा “सांवले स्किन टोन को गांव वालों की तरह देखते हैं”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT