होम / सिगरेट पीने सड़क किनारे रुका युवक, एक झटके में ऐसे चली गई जान, मौत का लाइव वीडियो देखकर आ जाएगा हार्ट अटैक

सिगरेट पीने सड़क किनारे रुका युवक, एक झटके में ऐसे चली गई जान, मौत का लाइव वीडियो देखकर आ जाएगा हार्ट अटैक

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 24, 2024, 5:54 pm IST
ADVERTISEMENT
सिगरेट पीने सड़क किनारे रुका युवक, एक झटके में ऐसे चली गई जान, मौत का लाइव वीडियो देखकर आ जाएगा हार्ट अटैक

Viral Video ( सिगरेट ने एक युवक की झटके में ले ली जान)

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं। जिससे देखने वालों की रूहें कांप जाएंगी। कुछ दिनों पहले रील बनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली जाती है। अब ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि, एक युवक सड़क पर अपनी स्कूटी खड़ी करके सिगरेट जलाने जाता है। इसी दौरान एक कार आती है और कुछ ही सेकेंड में युवक अपनी जान से हाथ धो लेता है। 

युवक की चली जाती है जान 

इस वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि, युवक अपने मुंह पर सिगरेट लगाकर माचिस की तीली निकाल रहा है। इसी दौरान युवक की नजर सामने से आ रही कार पर पड़ती है। युवक के पास इतना भी समय नहीं था कि वो कुछ सोच पाता। तभी उसे एक कार आकर टक्कर मारती है। वीडियो में कार की रफ्तार काफी तेज लग रही है। युवक की कुछ ही सेकेंड में मौत हो जाती है। ये वीडियो किस स्थान की है, ये अभी पता नहीं चल पाया है।

अपनी बहन के बारे में ये क्या बोल गए Rahul Gandhi, नामांकन भरते ही बड़ा ‘अपशकुन’, सुनकर प्रियंका को आएगा गुस्सा?

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को एक एक्स यूजर द्वारा शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि,भाई साहेब युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ ऐसा होगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अक्सर इस तरह की घटनाएं सड़क के किनारे होती हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने देख, मुझे याद आया है कि मैं भी ऐसा करता हूं। वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरानी भरे प्रतिक्रिया दी है। एक सोशल मीडिया यूजर चिंता व्यक्त करते हुए कहते हैं कि, आज की तारीख में सड़क पर चलना आसान नहीं है। इसके अलावा एक यूजर कमेंट करता हुआ लिखता है कि, भाई काश तू सिगरेट यहां नहीं स्मोक किया होता। 

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हुई शर्मसार घटना, पहले 7 साल की मासूम बच्ची से की हैवानियत, फिर जलाया जिंदा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT