होम / Happy Birthday Vijay Devarakonda: विजय देवरकोंडा आज मना रही है अपना जन्मदिन, 34 के हुए साउथ सुपरस्टार

Happy Birthday Vijay Devarakonda: विजय देवरकोंडा आज मना रही है अपना जन्मदिन, 34 के हुए साउथ सुपरस्टार

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Vijay Devarakonda, दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर सुपरस्टार में से एक विजय देवरकोंडा का आज जन्मदिन है। विजया भले ही आज कामयाबी के शिखर पर हो लेकिन एक ऐसा वक्त भी था। जब उन्हें इस कामयाबी के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। यहां तक कि उनके पास रेंट देने के पैसे तक नहीं होते थे।

हैदराबाद में हुआ था विजय का जन्म

हैदराबाद में विजय देवरकोंडा का 9 मई 1989 को जन्म हुआ था। आज जिस मुकाम पर विजय खड़े हैं उस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। तेलुगू परिवार में जन्म विजय के पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडस्ट्री के टीवी स्टार रह चुके हैं। इसके बावजूद उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। आपको जानकर हैरानी होगी की विजय का परिवार उन्हें नाम से नहीं राउड़ी कहकर बुलाता है। इसके पीछे की वजह बेहद दिलचस्प है। दरअसल विजय बचपन से ही काफी मुंहफट थे और सभी को जवाब दे दिया करते थे। जिसके चलते उनका नाम बचपन से ही राउडी रख दिया गया था।

Vijay Devarakonda PC- Social Media
Vijay Devarakonda PC- Social Media

2011 में किया था पहला डेब्यू

विजय ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 से की थी। जिसमें उन्होंने फिल्म ‘नुव्विला’ से डेब्यू किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। कई बार तो ऐसा भी होता था कि उनके पास किराए देने के भी पैसे नहीं होते थे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने जीवन में हार नहीं मानी।

मेहनत में दिखाया रंग

‘नुव्विला’ की बाद बे’मेहनती’ और ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ जैसी धुआंधार फिल्मों में काम करके अपना परिचय बनाया हालांकि 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से उन्हें उनकी असली पहचान मिली थी। इसका हिंदी में भी रमित बनाया गया है। जिसका नाम कबीर सिंह है। जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। बता दे कि विजय ने ‘लाइगर’ फिल्म से बॉलीवुड में भी कर लिया है लेकिन यह फिल्म उनकी इतनी अच्छी चल नहीं पाई। एक्टर के अलावा विजय एक फिल्म निर्माता भी है और उनकी कंपनी का नाम ‘हिल एंटरटेनमेंट’ है। वही राउडी के नाम से भी उनका क्लोजिंग ब्रांड भी हैं।

 

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे को पटक पटक कर किया घायल, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, MI VS KKR Live Score: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
पाकिस्तान में Flipkart नहीं देता है सेवा, जानिए यहां लोग कैसे करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग
मेरी मां ने मुझे परिवार की कर्मभूमि सौंपी…, रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का बयान
Rohith Vemula: रोहित वेमुला मौत मामले में तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों को दिया क्लीन चिट, रिपोर्ट में कही यह बात -Indianews
KKR VS MI: मुंबई और कोलकाता को बीच मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT