होम / Attack On Chandrika Saha's Baby: एक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे को पटक पटक कर किया घायल, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Attack On Chandrika Saha's Baby: एक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे को पटक पटक कर किया घायल, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Attack On Chandrika Saha’s Baby, दिल्ली: कभी-कभी खबरों की दुनिया से कुछ ऐसी खबरें सुनने को मिलती है। जिसे सुनने की बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वही अब सिनेमा इंडस्ट्री से भी ऐसी खबर सामने आई है। जिसमें एक ऐक्ट्रेस के पति ने अपने 15 महीने के बच्चे पर निशाना साधा है। उसने अपने 15 महीने के बच्चे को बाथरूम की जमीन पर पटक-पटक कर घायल कर दिया है। यह सारा मामला सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हुआ है। वही घर के सीसीटीवी के सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करा दी हैं।

Actress husband Attack 15 Month Baby PC- Social Media
Actress husband Attack 15 Month Baby PC- Social Media

कौन है यह बेबस एक्ट्रेस

अदालत, सीआईडी, सावधान इंडिया, क्राइम अलर्ट जैसे शो में अपना अभिनय दिखाने वाली एक्ट्रेस चंद्रिका साहा जो अभी 41 साल की है। वह अपने पति अमन मिश्रा जो 21 साल के हैं की साथ अपने 15 महीने के बच्चे को लेकर रहती थी। घर में बाथरूम की तरफ सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि उनके पति अपने 15 महीने के बच्चे को बाथरूम की जमीन पटक रहे थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है। बताया जा रहा है कि जब चंद्रिका ने अपने घर में बच्चे को घायल पड़ा हुआ देखा तो वह सीसीटीवी रिकॉर्डिंग लेकर पुलिस के पास पहुंच गई। इन दोनों पति-पत्नी में करीब 20 साल का अंतर हैं।

बच्चे के जन्म से खुश नहीं थे एक्ट्रेस के हस्बैंड

मलाड में रहने वाली चंद्रिका शाह ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति अमन मिश्रा बच्चे के जन्म से खुश नहीं थे और शुक्रवार को जब उन्होंने अपने बच्चे को बाथरूम में रोता हुआ और घायल पाया तो उन्होंने तुरंत अपने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करा कर दिया। बच्चे की रूम की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब उन्हें पता चला कि अमर ने उनके बच्चे को जमीन पर पटक पटक के घायल किया है। वीडियो के मुताबिक अमर ने बच्चे को जमीन पर करीब 3 बार पटका था।

चंद्रिका का अबॉर्शन कराना चाहता था अमन

एक्ट्रेस ने पुलिस को आगे की जानकारी देते हुए कहा कि जब वह अमन से मिली थी। तो वह समय साल 2020 का था और उस समय उनका तलाक हो चुका था। इसके बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया और फिर उन्हें पता चला कि वह मां बनने वाले हैं। अमन चाहता था कि चंद्रिका अबॉर्शन कर दे लेकिन डॉक्टर ने ऐसा करने की सलाह उन्हें नहीं दी। इसके बाद प्रेग्नेंसी के मुद्दे को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाइयां होती थी। आखिरकार दोनों ने पिछले महीने शादी रचा ली थी। जब उनका बच्चा 14 महीने का हो चुका था।

बच्चे की चीख सुन के दौड़ी थी एक्ट्रेस

अपनी शिकायत को आगे बढ़ाते हुए चंद्रिका ने बताया कि शुक्रवार को वह किचन में थी। तो उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने हस्बैंड को बच्चे का ध्यान रखने को कहा और देखा कि उनके पति बच्चे को बाथरूम में लेकर जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ मिनटों के बाद उन्हें अपने बेटे की रोने की आवाज आने लगी और अचानक से कुछ पटकने की आवाज आई। वह दौड़ के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्चा फ्लोर पर जख्मी हालत में पड़ा हुआ हैं।

सीसीटीवी फुटेज देख हैरान हुए सब

चंद्रिका ने बताया की बच्चें को देखकर वह तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करने के लिए भागी। उसके बाद शनिवार को उन्होंने सीसीटीवी को देखा तो उन्हें पता चला की उनके पति बच्चे पर हमला कर रहे थे। यह सब देखकर वह काफी हैरान हुई। इसके बाद एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। बता दें कि पुलिस ने अमन के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है और मामले की छानबीन में जुट चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े: कब होगी परिणीति और राघव की सगाई, सामने आ गई डेट, अनाउंसमेंट के बाद साथ आए नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews
ITR Filing 2024: कट कर मिलती है सैलरी? फॉर्म-16 से वापस मिलेंगे पैसे -Indianews
यह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार है…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर राहुल गांधी का बयान
Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
ADVERTISEMENT