होम / Vijay-Rashmika: सगाई की अफवाह पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

Vijay-Rashmika: सगाई की अफवाह पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

Simran Singh • LAST UPDATED : January 20, 2024, 11:48 am IST
ADVERTISEMENT
Vijay-Rashmika: सगाई की अफवाह पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

Vijay-Rashmika

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay-Rashmika, दिल्ली: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदांना को लेकर बीते कई दिनों से यह चर्चा चल रही है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और आने वाले फरवरी महीने में दोनों सगाई भी कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका को लेकर अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

रश्मिका संग सगाई की खबर पर थोड़ी चुप्पी

रश्मिका और विजय हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी बनाए रखते हैं लेकिन दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। वही बीते कुछ दिनों से खबर सामने आ रही थी कि यह दोनों जल्दी सगाई करने वाले हैं। जिस पर विजय ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात सामने रखी है। उन्होंने इस अफवाह को सीरे से नकार दिया है।

मीडिया हर 2 साल पर मेरी शादी करती है-विजय

हाल ही में मीडिया से भी बातचीत के दौरान विजय ने बताया कि “मैं फरवरी में कोई सगाई या शादी नहीं करने जा रहा हूं। ऐसा लगता है कि मीडिया वाले हर 2 साल में मेरी शादी करना चाहते हैं। मैं हर साल अपने बारे में इस तरह की खबरें सुनता हूं। अब बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी के इंतजार में घूम रहे हैं” Vijay-Rashmika

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

इस फिल्म पर कपल कर रहे हैं काम Vijay-Rashmika

विजय के काम के बारे में बताएं तो वह जल्दी फिल्म “फैमिली स्टार” में नजर आने वाले हैं। वहीं उन्हें आखिरी बार सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म “खुशी” में देखा गया थे। Vijay-Rashmika

रश्मिका के बारे में बताएं तो आखरी बार वह “एनिमल” में नजर आई थी। जिसकी ग्रैंड सक्सेस के बाद उनकी पापुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई और अब “पुष्पा 2 द रूल” में नजर आने वाली है। इन दिनों वह अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है। वही बता दे की 15 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघर में दस्तक देगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT