होम / Viral News: कार अचानक पहाड़ से आई नीचे, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, अब वीडियो हो रहा वायरल- Indianews

Viral News: कार अचानक पहाड़ से आई नीचे, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, अब वीडियो हो रहा वायरल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : June 3, 2024, 11:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral News: कार अचानक पहाड़ से आई नीचे, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, अब वीडियो हो रहा वायरल- Indianews

Viral News

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News:  जम्मू-कश्मीर से एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें टाटा पंच एसयूवी से जुड़ी एक खतरनाक घटना को दिखाया गया है। एक राहगीर द्वारा कैद की गई फुटेज में वाहन को सड़क से हटकर एक खड़ी पहाड़ी ढलान से नीचे गिरते हुए दिखाया गया है। जबकि राहगीरों को बीच-बचाव करने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है। एसयूवी अंततः नियंत्रण खो देती है। सौभाग्य से, चालक ने त्वरित सोच दिखाई और वाहन के पहाड़ी ढलान से नीचे लुढ़कने से पहले ही बाहर निकलने में सफल हो गया, जिससे वह एक भयावह घटना से बच गया।

दुर्घटना का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन वीडियो से पता चलता है कि चालक ने खड़ी ढलान वाले हिस्से पर नियंत्रण खो दिया होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि गति बढ़ाने और नियंत्रण हासिल करने का प्रयास किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से, यह असफल रहा। यह घटना सुरक्षित ड्राइविंग के महत्व की एक स्पष्ट याद दिलाती है, खासकर चुनौतीपूर्ण पहाड़ी इलाकों में।

Agra: किराएदार के कमरे में सास को दिखी बहू, फिर जो हुआ… -IndiaNews

यूजर्स ने क्या कहा?

X पर पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 54,000 से अधिक बार देखा गया है और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से कई तरह की टिप्पणियाँ मिली हैं। एक यूजर ने लिखा, “उसने दरवाज़ा खोला। निश्चित रूप से कुछ सूझबूझ का परिचय दिया। और गिरने से बचने में थोड़ी किस्मत। अंतिम परिणाम = जान बच गई।” दूसरे यूजर ने लिखा, “बाल-बाल बच गए। मैं कहूंगा कि हिम्मत थी। तीसरे यूजर ने लिखा, “वाह, यह मौत के करीब पहुंचने जैसा था।

Viral Videos: AC कोच में रील बना रहा था शख्स, तभी हुआ कुछ ऐसा; देखें वायरल वीडियो-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT