होम / Viral Video: ऑफिस के अंदर जाकर महिला ने बचाई सांप की जान, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Viral Video: ऑफिस के अंदर जाकर महिला ने बचाई सांप की जान, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 30, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: ऑफिस के अंदर जाकर महिला ने बचाई सांप की जान, वीडियो देख लोग हुए हैरान

viral videos

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख आप यकीनन तौर पर हैरान हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकेंगे कि एक महिला दफ्तर के अंदर प्रवेश करती है जिससे लगता है कि वो तकनीकी सुझाव के लिए आई है लेकिन फिर वो एक सांप को पकड़ती है जो कि ऑफिस में छिपा होता है। हैरान कर देने वाली वीडियो हमारे सामने आ गई है जिसे हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर उमड़ा Hardik Pandya का प्यार, वीडियो शेयर कर इमोशनल हुए खिलाड़ी

सांप की बचाई जान 

वायरल वीडियो की शुरुआत में पांडे कंप्यूटर सिस्टम के पीछे फंसे सांप को बचाने के लिए ऑफिस परिसर में टहलती हैं। वह आसानी से सांप को पकड़ लेती हैं जबकि ऑफिस के कर्मचारी उन्हें हैरानी से देखते रहते हैं। उनमें से एक पूछता है कि क्या सांप जहरीला है, जिस पर वह जवाब देती हैं, “नहीं जहरीला नहीं है।”

वीडियो वायरल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स और गणमान्य लोगों ने दस लाख से ज़्यादा बार देखा और सराहा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, वन महानिरीक्षक (IFS) रमेश पांडे ने लिखा, “अच्छा काम है। मानसून के दौरान, पानी सांपों के बिलों में घुस जाता है और वे उनसे निकलकर सूखी और अंधेरी जगहों पर शरण लेते हैं और घरों, स्टोर रूम, गैरेज और वाहनों में घुस जाते हैं। लोगों को इसके बारे में जागरूक करना अच्छा है। यह एक रैट स्नेक था, जो जहरीला नहीं था, लेकिन सभी को इस तरह से नहीं संभाला जा सकता।”

पतंजलि को Bombay Highcourt से बड़ा झटका, 4 करोड़ का देना होगा जुर्माना, जानें क्या था मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT