होम / Viral Videos: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने अपने पति को दी खुशखबरी, कपल की हरकत देख यात्री हैरान; देखें वायरल वीडियो

Viral Videos: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने अपने पति को दी खुशखबरी, कपल की हरकत देख यात्री हैरान; देखें वायरल वीडियो

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 22, 2024, 1:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Videos: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने अपने पति को दी खुशखबरी, कपल की हरकत देख यात्री हैरान; देखें वायरल वीडियो

viral

India News(इंडिया न्यूज), Viral Videos: सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसी वीडियोज वायरल होती रहती है लेकिन कुछ वीडियोज ऐसी होती हैं जो वाकई में हैरान कर देती हैं और सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि इस वीडियो के पीछे क्या वजह रही होगी। बता दें कि एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति को ये जानकारी देती है कि वो प्रेगनेंट है। दिल्ली मेट्रो में इस दृश्य को देखने के बाद लोग हैरान हो गए। आइए इस खबर में हम दिखाते हैं वो वायरल वीडियो।

‘पुरानी कड़वाहट’ पर PM Modi ने Rahul Gandhi से कही ऐसी बात, जानें संसद सत्र से पहले क्या-क्या बोले?

वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मेट्रो में सफर कर रही है और अपना वीडियो बनवा रही है. मेट्रो में भीड़ है, इस भीड़ में महिला हाथ में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर अपने पति की तरफ बढ़ रही है. जैसे ही वो टेस्ट किट अपने पति को दिखाती है, उसका पति खुशी से उछल पड़ता है. दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को गले लगाते हैं. महिला ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट @hey_arti_01 से शेयर किया है.

IPL 2025: प्लेयर रिटेंशन और सैलरी कैप…,IPL मेगा ऑक्शन में हो सकते हैं ये बदलाव

दिल्ली मेट्रो में महिला ने की ऐसी हरकत 

जिसे खबर लिखे जाने तक 41 लाख लोग देख चुके हैं और 2 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वायरल वीडियो पर कई लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मेट्रो में प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने गई थीं क्या? दूसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो को अब जच्चा-बच्चा सेंटर बना दिया गया है. तीसरे ने लिखा- यहां से लाइन पकड़ो और दिल्ली एम्स चले जाओ. वहां ब्रेन टेस्ट और डिलीवरी दोनों हो जाती है.

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT