होम / Shahrukh And Aamir Khan: शाहरुख ने छोड़ी फिल्म तो आमिर बने सुपरस्टार, हॉलीवुड के ऑफर को भी शाहरुख ने किया मना

Shahrukh And Aamir Khan: शाहरुख ने छोड़ी फिल्म तो आमिर बने सुपरस्टार, हॉलीवुड के ऑफर को भी शाहरुख ने किया मना

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 8:07 am IST
Shahrukh And Aamir Khan: शाहरुख ने छोड़ी फिल्म तो आमिर बने सुपरस्टार, हॉलीवुड के ऑफर को भी शाहरुख ने किया मना

Shahrukh Khan And Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh And Aamir Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 4 साल बाद पठान को लेकर बड़े पर्दे पर आए थे और अब जल्द ही उनकी एक और फिल्म जवान भी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। अगर पठान की बात करें तो इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की कमाई की है। लोगों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई है इसलिए फैंस अब शाहरुख की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हॉलीवुड के ऑफर को कई बार ठुकराया

जैसा कि सभी को पता है कि शाहरुख भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी हर एक फिल्म ब्लॉकबस्टर ही जाती है। ऐसे में कई लोगों का यह मानना है कि इतने समय से बॉलीवुड पर राज करने वाले शाहरुख खान ने अभी तक हॉलीवुड में एंट्री क्यों नहीं दी है। तो बता दे कि हॉलीवुड से शाहरुख खान को कई बार ऑफर आए हैं लेकिन शाहरुख ने हमेशा उन ऑफर्स को ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा की फिल्म में और उन्हें दी जा रही भूमिका उनके लिए सही नहीं थी। बता दें कि शाहरुख कभी भी अपनी फिल्मों में अपने किरदार के साथ कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करते हैं।

इस फिल्म को ठुकराया तो आमिर बने सुपरस्टार

इसके साथ ही बता दे कि शाहरुख ने बॉलीवुड में कैसी फिल्म को ठुकराया था। जो बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम फेवरेट बन गई। इस फिल्म का नाम है 3 ईडियट्स, जी हां यह वही फिल्म है। जिसने आमिर के करियर में पंख लगा दिए थे। उसके बाद से ही आमिर बॉक्स ऑफिस इतिहास में नंबर वन पर आने लगे।

क्यों नहीं शाहरुख ने करी थी 3 ईडियट्स

अगर इस बार बारे में जाने कि शाहरुख ने 3 ईडियट्स फिल्म क्यों नहीं की तो। इसके पीछे उनका बिजी शेड्यूल था। जो उनकी सबसे बड़ी भूल बन गया अगर शाहरुख को पहले पता होता कि यह फिल्म ऑल टाइम फेवरेट बनने वाली है। तो वह कभी भी इस ऑफर को नहीं ठुकराते। वहीं इस फिल्म की सफलता की वजह से आमिर की लगातार तीन और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं।

3 Idiots PC- Social Media
3 Idiots PC- Social Media

कौन सी तीन फिल्में हुई हीट

3 इडियट्स के कामयाबी के बाद 2013 से 2016 के बीच लगातार तीन हिट फिल्में आमिर ने दी। साल 2013 में आए आमिर की धूम-3, 2014 की पीके और 2016 में दंगल यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर गई और लोगों की पसंदीदा बन गई। जिस का रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया हैं।

 

ये भी पढ़े: साउथ की सुपरहिट फिल्म अब होगी बॉलीवुड में रिलीज, 12 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT