होम / Viral News: लड़के ने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मांगी छुट्टी, तो महफिल लूट ले गया कंपनी का जवाब

Viral News: लड़के ने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मांगी छुट्टी, तो महफिल लूट ले गया कंपनी का जवाब

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 8, 2024, 12:22 pm IST

Viral News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral News:  हम चाहे कोई भी नौकरी क्यों न कर रहे हों, भले ही हम अपने काम में बहुत रुचि रखते हों, लेकिन कुछ दिन ऐसे होते हैं जब हमारा काम करने का मन नहीं करता। ऐसे में लोग छुट्टी मांगने की बजाय बहाने बनाकर छुट्टी ले लेते हैं। आज हम एक ऐसे कर्मचारी की बात करेंगे जिसने बिना किसी झिझक के अपने मैनेजर से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए छुट्टी मांग ली।

वैसे तो हर कर्मचारी छुट्टी मांगने में संघर्ष करता है, लेकिन अगर समझदार और अच्छा बॉस हो तो कर्मचारी को छुट्टी के बारे में ज्यादा सोचना नहीं पड़ता। ऑफिस में छुट्टी मांगना सबसे मुश्किल काम होता है। हालांकि, आज हम एक ऐसी कंपनी की बात करेंगे जो कर्मचारी की निजी समस्या को इतने सही तरीके से डील कर रही है कि आप हैरान रह जाएंगे। डेट पर जाने के लिए कर्मचारी ने बॉस से छुट्टी मांगी। आपको क्या लगता है बदले में उसे क्या मिला?

‘लड़कियों का एक उम्र के बाद..’ एक्टर की पत्नी ने फ्रीज करवाए अपने Eggs, प्रेग्नेंसी के बाद किया खुलासा

‘बॉस, मैं डेट पर जाना चाहता हूं, मुझे छुट्टी चाहिए’

यह मामला थाईलैंड का है। यहां की मार्केटिंग एजेंसी व्हाइटलाइन ग्रुप के एक कर्मचारी ने अपनी कंपनी से शिकायत की थी कि वह डेट पर जाना चाहता है, लेकिन काम इतना है कि वह इसके लिए समय नहीं निकाल पा रहा है। ऐसे में मैनेजर ने एक अलग कदम उठाया। बात कंपनी तक पहुंची और इसका हल निकाला गया- ‘टिंडर लीव’। कंपनी में यह अनूठी छुट्टी जुलाई से दिसंबर तक चलने वाली है, जिसमें कर्मचारी कभी भी डेटिंग के लिए छुट्टी ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें एक सप्ताह पहले सूचना देनी होगी और इसके लिए उनका वेतन भी नहीं काटा जाएगा।

Navdeep Singh: कभी छोटी हाइट के लिए सुने थे ताने अब जीता Paris Paralympics में जीता गोल्ड, इमोशनल कर देगी इनकी कहानी

डेटिंग का खर्च भी उठाएगी कंपनी

कंपनी प्रबंधकों ने एक अध्ययन का हवाला देते हुए कहा कि प्यार में होने से हमें खुशी मिलती है, जिसका काम पर भी सकारात्मक असर पड़ता है। डेटिंग के बाद जब कर्मचारी कार्यस्थल पर आएगा तो वह खुश रहेगा। इसके लिए कंपनी 6 महीने तक के टिंडर गोल्ड और टिंडर प्लेटिनम सब्सक्रिप्शन का खर्च भी उठाएगी। व्हाइटलाइन ग्रुप के इस कदम को कुछ लोग बेहतरीन मान रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि कंपनी इस तरह से निजी जिंदगी में दखल दे रही है।

जन्म लेते ही इसलिए रोते हैं बच्चे! ‘Garbh Geeta’ की ये बात जान सहम जाएंगे आप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT