होम / पति ने रील बनाने से रोका तो पत्नी ने कर दी ये खेल! बेटी के साथ हुई फरार

पति ने रील बनाने से रोका तो पत्नी ने कर दी ये खेल! बेटी के साथ हुई फरार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 29, 2024, 5:49 pm IST

पति ने रील बनाने से रोका तो पत्नी ने कर दी ये खेल! बेटी के साथ हुई फरार

India News (इंडिया न्यूज),Husband Wife Viral News: आजकल सोशल मीडिया के दौर में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर रील बनाने की लत लग गई है। लोग मशहूर होने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग रील बनाना पसंद करते हैं। लेकिन इसके अपने फायदे और नुकसान भी हैं। कई लोगों को रील पसंद नहीं आती। बिहार की एक महिला ने रील बनाने के लिए अपने पति को छोड़ने का फैसला किया। यह पढ़कर आपको थोड़ा अजीब लगा न?

लेकिन यह बिल्कुल सच है। यह घटना बिहार के जमुई जिले की है। जमुई के रहने वाले जितेंद्र अपनी पत्नी तमन्ना परवीन की सोशल मीडिया की लत से परेशान थे। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्तेमाल करने से मना किया। लेकिन जितेंद्र की पत्नी इस बात से काफी नाराज हो गई और घर से भागने का फैसला कर लिया।

विवाह के दिन बॉस ने लड़की को किया होश उड़ाने वाला मैसेज, बेहोश हुई दुल्हन!

यह एक प्रेम विवाह था

दरअसल, जितेंद्र और परवीन ने प्रेम विवाह किया था। दोनों की मुलाकात 2017 में जमुई में एक कोचिंग क्लास में हुई थी। दोनों यहीं रिलेशनशिप में आए और जल्द ही शादी कर ली। परवीन ने अपना नाम बदलकर सीमा रख लिया। दोनों बहुत खुशहाल जिंदगी जी रहे थे लेकिन काम की वजह से जितेंद्र को दूसरे शहर में शिफ्ट होना पड़ा।

ऐसे लगी लत

पति धागा बनाने वाली कंपनी जॉइन करने के लिए बेंगलुरु चले गए और परवीन जमुई में थीं। लेकिन इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया की लत लग गई। वह एक के बाद एक रील बनाती रहीं और जल्द ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 10 हजार और फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा हो गई। सोशल मीडिया पर परवीन की बढ़ती लोकप्रियता को जितेंद्र पचा नहीं पाए।

बेटी के साथ छोड़ा घर

जितेंद्र ने आखिरकार परवीन को सोशल मीडिया इस्तेमाल करने से बैन कर दिया। इसके बाद परवीन ने बेटी के साथ घर छोड़ने का फैसला किया। परवीन मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकलीं लेकिन वह वापस घर नहीं लौटीं। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पति की ओर से उन्हें लिखित में कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Video: दुल्हन की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाया दुल्हा, अचानक स्टेज से कूदा और कर दी ऐसी करतूत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT