संबंधित खबरें
सेब, जूस में मिलावट के बाद अब…केरल से सामने आया दिलदहला देने वाला वीडियो, देखकर खौल जाएगा आपका खून
धुने गए पुनीत सुपरस्टार…2 लोगों ने जमकर बजाये थप्पड़, संभलने का भी नहीं दिया मौका, वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप
बाइक को 1KM तक घसीटती रही बेरहम कार, निकलती रही चिंगारी लेकिन ड्राइवर नहीं रुका, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह
जब जलती चिता से चीख उठा मुर्दा…2 घंटे तक डीप फ्रीजर में जमता रहा जिंदा इंसान, ऐसे हुआ पर्दा फाश?
एक ऐसा अनोखा शहर जहां आज तक नहीं बजा 12! कितनी भी कर लेंगे कोशिश सही जवाब नहीं जान पाएंगे आप
'हिन्दी में बोलो, बांग्लादेश में नहीं हो', कोलकाता मेट्रो में दो महिलाओं में मार-पीट का वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे की जमकर की कुटाई!
India News (इंडिया न्यूज़), Zomato: एक व्यक्ति ने कहा कि उसकी “धार्मिक भावनाएं आहत हुईं” क्योंकि उसे कथित तौर पर पुणे के एक रेस्तरां से ज़ोमैटो के माध्यम से ऑर्डर की गई पनीर बिरयानी की प्लेट में चिकन का एक टुकड़ा मिला। ज़ोमैटो ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पंकज शुक्ला के गुस्से वाले पोस्ट का जवाब दिया जिसमें डिश की एक तस्वीर और वीडियो है जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्हें चिकन के टुकड़े मिले।
अपने पोस्ट में, पंकज ने कहा कि उन्होंने पुणे के कर्वे नगर में पीके बिरयानी हाउस से पनीर बिरयानी का ऑर्डर दिया। पंकज ने कहा कि हालांकि ज़ोमैटो ने उनके द्वारा भुगतान की गई राशि वापस कर दी थी, फिर भी उन्होंने आगे बढ़ने और घटना के बारे में ऑनलाइन लिखने का फैसला किया।
ordered paneer biryani from pk biryani house karve nagar pune maharashtra and I found a chicken piece in it(I am a vegetarian) I already got refund but this os still a sin since I am a religious person and it has hurt my religious sentiments.#pkbiryani #zomato pic.twitter.com/nr0IBZl5ah
— Pankaj shukla (@Pankajshuklaji2) May 13, 2024
पंकज ने अपने पोस्ट में कहा कि “पीके बिरयानी हाउस कर्वे नगर पुणे महाराष्ट्र से पनीर बिरयानी का ऑर्डर किया और मुझे उसमें एक चिकन का टुकड़ा मिला (मैं शाकाहारी हूं) मुझे पहले ही रिफंड मिल गया लेकिन यह अभी भी पाप है क्योंकि मैं एक धार्मिक व्यक्ति हूं और इससे मेरी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।”
ज़ोमैटो के आधिकारिक ग्राहक सेवा खाते ने पंकज की पोस्ट का जवाब दिया और उनसे विवरण साझा करने के लिए कहा ताकि आगे की जांच की जा सके।
”ज़ोमैटो ने कहा “हाय पंकज, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि हम कभी किसी की भावनाओं से समझौता न करें। कृपया अपना ऑर्डर आईडी या पंजीकृत फोन नंबर डीएम के माध्यम से साझा करें ताकि हम इसकी जांच कर सकें, ।
पंकज की पोस्ट 17,000 से ज्यादा व्यूज के साथ एक्स पर वायरल हो गई है। इस बीच, ज़ोमैटो ने मार्च में उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब इसके सीईओ दीपिंदर गोयल ने 100 प्रतिशत शाकाहारी आहार प्राथमिकता वाले ग्राहकों के लिए ‘प्योर वेज मोड’ और ‘प्योर वेज फ्लीट’ लॉन्च करने की घोषणा की।
सोशल मीडिया के कई वर्गों ने ज़ोमैटो के नए ‘प्योर वेज मोड’ को “जातिवादी” करार दिया था, यहां तक कि गोयल ने इस बात पर भी जोर दिया कि यह “किसी भी धार्मिक, या राजनीतिक प्राथमिकता की सेवा या अलगाव नहीं करता है”।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.