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Zomato Large order fleet: ज़ोमैटो ने की बड़ी शुरुवात, अब इस तरह डिलीवर होगा बड़े पार्टियों का खाना-India News

BY: Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 16, 2024, 3:14 pm IST
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Zomato Large order fleet: ज़ोमैटो ने की बड़ी शुरुवात, अब इस तरह डिलीवर होगा बड़े पार्टियों का खाना-India News

Zomato Large order fleet

India News (इंडिया न्यूज), Large order fleet:  दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को ज़ोमैटो (Zomato) के “बड़े ऑर्डर बेड़े” (large order fleet) की शुरुआत की, जिसका उद्देश्य पार्टियों, समारोहों और कार्यक्रमों के लिए बड़े ऑर्डरों को बेहतर ढंग से संभालना है। सीईओ ने कहा, इस फीचर में “पूरी तरह से इलेक्ट्रिक फ्लीट” दिखेगा

50 लोगों का खाना एक साथ पहुँचाएगा लार्ज ऑर्डर फ्लीट

उन्होंने कहा, “लार्ज ऑर्डर फ्लीट” को 50 लोगों तक की सभा के लिए डिज़ाइन किया गया है।

उन्होंने ईवी (इलेक्ट्रिक वाहन) की एक तस्वीर साझा करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “आज, हम भारत के पहले बड़े ऑर्डर बेड़े को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो आपके सभी बड़े (समूह/पार्टी/इवेंट) ऑर्डर को आसानी से डिलीवरी को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है।”

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“यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बेड़ा है, जिसे विशेष रूप से 50 लोगों तक की सभा के लिए ऑर्डर देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।”

पहले कई डिलीवरी एजेंट सभालते थे बड़े आर्डर

गोयल ने कहा कि पहले, ज़ोमैटो ने कई डिलीवरी एजेंटों के माध्यम से बड़े ऑर्डर संभाले थे जो आदर्श ग्राहक अनुभव नहीं था। उन्होंने कहा, “इन नए वाहनों से हमारे ग्राहकों को ज़ोमैटो पर बड़े ऑर्डर देते समय आने वाली अधिकांश समस्याओं का समाधान करना चाहिए।”

नई सुविधा पर कार्य कर रही है कंपनी

हालाँकि, उद्यमी ने कहा कि नई सुविधा पर “कार्य प्रगति पर है” और ज़ोमैटो अधिक सुविधाएँ जोड़ने की प्रक्रिया में है, जैसे कि कूलिंग डिब्बे और तापमान नियंत्रण के साथ हॉट बॉक्स।

पिछले महीने, दीपिंदर गोयल द्वारा केवल शाकाहारी रेस्तरां से ऑर्डर देने के लिए “शुद्ध शाकाहारी बेड़े” की शुरुआत करने के बाद ज़ोमैटो को भारी सोशल मीडिया प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था। आलोचना और चिंताओं के बीच, खाद्य वितरण कंपनी ने घोषणा के 24 घंटे से भी कम समय में अलग हरी वर्दी या हरे बक्से की योजना वापस ले ली।

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गोयल ने एक्स पर एक अपडेट पोस्ट में कहा था “यद्यपि हम शाकाहारियों के लिए एक बेड़ा जारी रखेंगे, हमने हरे रंग का उपयोग करके इस बेड़े के जमीनी अलगाव को हटाने का निर्णय लिया है। हमारे सभी सवार – हमारे नियमित बेड़े, और शाकाहारियों के लिए हमारा बेड़ा दोनों , लाल रंग पहनेंगे, ”।

उन्होंने कहा कि गहन प्रतिक्रिया के बाद, उन्होंने और टीम ने ज़ूम कॉल पर अगले 20 घंटे बिताए “बस कुछ भी ठीक करने की कोशिश कर रहे थे जिसे हमें ठीक करने की ज़रूरत थी”।

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