होम / UP के इस गांव में सच में आई स्त्री! 1 साल बाद फिर चालू हुआ मौत का खेला?

UP के इस गांव में सच में आई स्त्री! 1 साल बाद फिर चालू हुआ मौत का खेला?

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 11, 2024, 11:56 am IST

Uttar Pradesh Jaunpur News

India News UP(इंडिया न्यूज),Uttar Pradesh Jaunpur News: हाल ही में रिलीज हुई स्त्री 2 परदों पर छाई हुई हैं। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। इसी बीच अब यूपी के जौनपुर गांव में स्त्री फिल्म जैसा ही भुतियां बाते हो रही है। यहां लोग भूत के साए में जी रहे हैं। ये भूत अब तक कई जाने भी ले चूकी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी तीन मौते

जौनपुर का एक गांव भूतों को लेकर चर्चाओं में है। एक साल पहले गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तीन मौतों के बाद गांव वालो ने पूजा पाठ किया जिसके बाद ऐसी हो रही मौतों का सिलसिला थम गया था। लेकिन एक बार फिर एक मासूम की मौत से गांव में चर्चाएं शुरू हो गई है। लोग इस बात को लेकर भयभीत है की कहीं वो भूत वापस तो नही लौट आया।

Akhilesh Yadav: एनकाउंटर के आंकड़ों पर अखिलेश का CM योगी पर हमला, बोले- क्या न्यायालय से किसी की जान वापस मिल सकती है?

गांव वालों में भूत प्रेत का भय

आपको बता दे कि जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर स्थित इस गांव का नाम सुरिस है। पिछले साल इस गांव में कुछ लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। गांव वाले बताते है की जिनकी जिनकी मौत हुई उन सबको पहले डरवाने सपने आते थे। गांव वालों को किसी भूत प्रेत का भय हुआ और गांव वालों ने पूजा पाठ की। सुरक्षा की दृष्टि से एक महीने गांव में पुलिस के जवान भी तैनात किए गए थे। उसके बाद संदिग्ध मौतों का सिलसिला थम गया।

वो भूत वापस आ गया?

गांव के लोग इस बात को भूल चुके थे लेकिन इसी बीच एक नाबालिक लड़की ने उसी तरह फासी लगा ली जिसके बाद गांव वालों के मन में फिर उस डर ने जन्म ले लिया है। गांव वाले ये बोलते नजर आ रहे है की लगता है वो भूत वापस आ गया। गांव में एक बार फिर संदिग्ध मौत से गांव वाले डरने लगे है। कुछ पढ़े लिखे ग्रामीण भूत की बातों पर यकीन नहीं कर रहे लेकिन गांव में कुछ लोग ऐसे है जो भूतों की चर्चा करते नजर आ रहे है।

Noida Traffic Advisory: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भीषण जाम, इन गाड़ियों की एंट्री पर लगी रोक, यहां देखिए ट्रैफिक एडवाइजरी   

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT