होम / Lucknow News: स्पाइडर-मैन के कपड़ों में परीक्षा देने पहुंचा युवक, फोटो हुई वायरल

Lucknow News: स्पाइडर-मैन के कपड़ों में परीक्षा देने पहुंचा युवक, फोटो हुई वायरल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 3, 2024, 6:49 pm IST

Lucknow News

India News UP (इंडिया न्यूज़) Lucknow News: यूपी पुलिस की परीक्षा पूरी हो चुकी है और करीब 32 लाख विद्यार्थियों ने इसमें हिस्सा लिया। तो वहीं, इसी बीच स्पाइडर मैन की ही तरह कपड़े पहनकर वीडियो बनाने वाले आदर्श उत्तर प्रदेश पुलिस में शामिल होना चाहते हैं। वहीं, आदर्श पांडे ने लखीमपुर खीरी सेंटर में परीक्षा भी दे दी है। मगर अब इस परीक्षा के बाद आदर्श की फोटो काफी वायरल हो रही है।

स्पाइडर-मैन के कपड़ों में पहुंचा परीक्षा केंद्र

यूपी पुलिस की परीक्षा पूरी हो चुकी है और करीब 32 लाख विद्यार्थियों ने इसमें हिस्सा लिया। तो वहीं, इन लाखों विद्यार्थियों के बीच में लखनऊ के आदर्श पांडे सबसे अधिक चर्चा में बने रहे। वहीं, आदर्श पांडे ने उत्तर प्रदेश पुलिस का फॉर्म भरा था और उन्हें लखीमपुर खीरी सेंटर मिला था। आदर्श पांडे परीक्षा देने स्पाइडर मैन के कपड़ों में ही परीक्षा केंद्र पहुंच गए थे। सभी लोग स्पाइडर-मैन के ड्रेस में देखकर उसे हैरान रह गए थे। तो वहीं, अब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लखनऊ के इस स्पाइडर मैन ने कहा कि वो आज तक अपना चेहरा किसी वीडियो या इंटरव्यू में नहीं दिखाया है। और इस बात की जानकारी आदर्श के माता-पिता को भी नहीं है।

स्पाइडर-मैन की ड्रेस में पूरा लखीमपुर घुमा

तो वहीं, आदर्श पांडे ने आगे यह बताया कि स्पाइडर मैन की ड्रेस में वह परीक्षा केंद्र के अंदर नहीं गया था। मैंने तो बस वीडियो बनाने के लिए परीक्षा केंद्र के बाहर स्पाइडर-मैन के कपड़े पहने हुए थे। वहीं, जब परीक्षा देने गया तब सामान्य विद्यार्थियों की तरह ही कपड़े पहन कर ही अंदर गया था। जब में परीक्षा देकर बाहर निकला तो वापस से मैंने स्पाइडर-मैन के कपड़े पहन लिए थे। वही, इस स्पाइडर-मैन की ड्रेस में ही पूरा लखीमपुर घुमा और वीडियो बनाई। आदर्श पांडे ने कहा कि पेपर ना ही बहुत अच्छा गया और ना ही बहुत खराब, उम्मीद करता हूँ कि सेलेक्शन हो जाएगा।

Dehradun Road Accident: देहरादून में भीषण सड़क हादसा! मौके पर युवक की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT